पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मैनपुरी में पंचायत कर्मियों को मिली राहत:एसडीएम और ईओ ने बांटे ऊनी कपड़े-कंबल; रैन बसेरों में व्यवस्था कराने के दिए निर्देश

मैनपुरी5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
एसडीएम व ईओ ने नगर पंचायत कर्मियों को ऊनी कपड़े और कंबल वितरण किए। - Money Bhaskar
एसडीएम व ईओ ने नगर पंचायत कर्मियों को ऊनी कपड़े और कंबल वितरण किए।

मैनपुरी के बरनाहल नगर पंचायत कार्यालय पर आज एसडीएम व ईओ ने नगर पंचायत कर्मियों को ऊनी कपड़े और कंबल वितरण किए। जिससे वहां कार्य करने वाले कर्मियों के चेहरों पर मुस्कान देखी गयी।ब्लॉक बरनाहल में आज नगर पंचायत कार्यालय पर एसडीएम रामनारायण व ईओ डॉ. कल्पना बाजपेई ने 30 नगर पंचायत कर्मियों को ऊनी कपड़े ट्रैक सूट, कंबल वितरण किए।

एसडीएम राम नारायण वर्मा ने कहा है कि सर्दी के मौसम में नगर पंचायत जरूरत मन्दों तक यह सुविधा पहुंचाएगा। नगर पंचायत में दूर दराज से आने वाले लोगों के लिए रैन बसेरे में समुचित व्यवस्था भी कराई गई है ताकि लोग वहाँ रुक कर रात गुजार सके। साथ ही उन्होंने दर्जनों जगहों पर अलाव की भी व्यवस्था कराई है।

ईओ बोलीं- सभी मास्क लगाएं

ईओ डॉ. कल्पना बाजपेई ने कहा कि नगर पंचायत लगातार जरूरतमंद लोगों तक सुविधा पहुंचा रहा है। सभी लोग मास्क लगाए रखें ताकि कोरोना होने की संभावना से बचा जा सके। हम सभी को जागरुख रहकर सामाजिक दूरी का पालन भी करते रहे।इस मौके पर अनुज पालीवाल, शिशिर तिवारी, लेखपाल अनिल यादव, चरन सिंह शाक्य, आदि मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...