पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मैनपुरी...करंट की चपेट में आने से 5 बच्चे झुलसे:बिजली के पोल के पास खेलते समय बच्चों को लगा करंट, किशोरी की मौत

मैनपुरी7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
करंट की चपेट में आने से 5 बच्चे झुलसे। - Money Bhaskar
करंट की चपेट में आने से 5 बच्चे झुलसे।

मैनपुरी जिले के बरनाहल थाना क्षेत्र में रविवार शाम बड़ा हादसा हो गया। बिजली पोल में आ रहे करंट की चपेट में आने से तीन बच्चियां और दो बच्चे गंभीर रूप से झुलस गए। इलाज के दौरान एक बच्ची की मौत हो गई, जबकि चार की हालत गंभीर बनी हुई है। सभी का अस्पताल में इलाज चल रहा है। ग्रामीणों ने बिजली विभाग पर लापरवाही का आरोप लगाया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पोल में करंट आने से हुआ हादसा

मामला बरनाहल थाना क्षेत्र के इश्माइलपुर गांव का है। गांव में बिजली के पोल लगे हुए हैं। रविवार शाम गांव की रहने वाली तीन बच्चियां और दो बच्चे पोल के पास ही खेल रहे है। बिजली के पोल में करंट आने से पांचों चपेट में आ गए। पास में खड़ी एक महिला ने जब बच्चों को करंट से झुलसते देखा तो शोर मचाया। आनन-फानन में ग्रामीण सभी को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गए।

ग्रामीणों ने बिजली विभाग पर लगाया लापरवाही का आरोप

इलाज के दौरान गांव निवासी अखिलेश की 13 वर्षीय बेटी गुड़िया की मौत हो गई, जबकि दो बेटियों का इलाज चल रहा है। गांव के अन्य दो बच्चे भी झुलस गए थे, उनका भी इलाज चल रहा है। सभी की हालत गंभीर बनी हुई है। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं हादसे के बाद ग्रामीणों ने बिजली विभाग पर लापरवाही का आरोप लगाया।

खबरें और भी हैं...