पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मैनपुरी को आधार नामांकन की समीक्षा में मिला 7वां स्थान:शिक्षा विभाग की कड़ी मेहनत से कर्मचारी बने बधाई के पात्र, 74 वें स्थान पर था जिला

मैनपुरी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मैनपुरी में शिक्षा विभाग की कड़ी मेहनत के चलते कर्मचारी बधाई के पात्र बने हैं। तीन दिनों में आधार नामांकन की समीक्षा में जिले को 74 वे स्थान से 7वें स्थान पर लाकर खड़ा कर दिया है। समीक्षा के बाद महानिदेशक स्कूल शिक्षा विजय किरण आनंद ने इस उपलब्धि पर जिला अधिकारी, मुख्य विकास अधिकारी,बीएसए को बधाई दी है।

महानिदेशक स्कूल शिक्षा ने उत्तर प्रदेश के सभी जिलों की निर्धारित बिंदुओं पर बैठक की थी। इस बैठक में छात्र-छात्राओं की आधार नामांकन और आधा सत्यापन की समीक्षा की गई थी। इस बैठक में महानिदेशक स्कूल शिक्षा विजय किरण आनंद ने बेहतर निर्धारित बिंदुओं की उपलब्धि पाने वाले जिलों की टॉप टेन सूची जारी की। जिसमें जिला मैनपुरी को सातवां स्थान मिला है।

बेहतर कार्य करने के लिए किया गया प्रेरित
टॉप 10 की श्रेणी में सीतापुर पहले स्थान पर लखनऊ पांचवें स्थान पर और मैनपुरी सातवें स्थान पर रहा है। बैठक में यूपी के खराब काम करने वाले जिलों की टॉप टेन सूची भी जारी की गई। बीएसए कमल सिंह ने बताया महा निदेशक ने मैंनपुरी को इस उपलब्धि को लेकर बधाई देकर प्रथम स्थान पाने के लिए प्रेरित किया। बीएसए कमल सिंह ने जिले के सभी शिक्षा कर्मचारियों को शिक्षा के क्षेत्र में बेहतर कार्य करने के निर्देश दिए।

खबरें और भी हैं...