पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Mainpuri
  • Displeasure Over Non construction Of Drain In Mainpuri, Villagers Protested By Putting Up Banners, Said If There Is No Drain, No Vote, Black Flags Put In Homes And Shops

मैनपुरी में नाली न बनने पर नाराजगी:ग्रामीणों ने बैनर लगाकर जताया विरोध, बोले- नाली नहीं तो वोट नहीं, घरों और दुकानों में लगाए काले झंडे

4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
लोगों ने नाली नहीं तो वोट नहीं का लगाया बैनर।

मैनपुरी में नाली निर्माण न होने से आम लोगों ने विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया है। वहीं, सड़कों पर जलभराव होने से स्थानीय लोगों ने घरों और दुकानों में काले झंडे लगाए हैं। यही नहीं, ग्रामीणों ने एक बैनर भी लगाया है कि जिसमें लिखा है नाली नहीं, तो वोट नहीं।
दुकानों और घरों में लगाए काले झंडे
मामला मैनपुरी के किशनी चौराहे विधूना मागर् का है। यहां पर लोगों ने घरों और दुकानों में काले झंडे लगाए हैं। स्थानीय लोगों के मुताबिक बीते 10 वर्ष से सड़क किनारे नाली का निर्माण न होने से जलभराव रहता है। कई बार शिकायत के बावजूद भी जिम्मेदार अधिकारी इस ओर ध्यान नहीं देते हैं। बारिश के दौरान यह पानी घरों में भी जाता है। इससे काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है।

नाली निर्माण न होने से लोगों में नाराजगी।
नाली निर्माण न होने से लोगों में नाराजगी।

कई शिकायत के बावजूद भी सुधार नहीं
स्थानीय लोगों की मानें तो इसकी शिकायत एसडीएम से कई बार की गई। बावजूद इसके, कोई सुनवाई नहीं हुई। इस कारण मजबूरी में लोगों ने काले खंडे लगाकर विरोध-प्रदर्शन शुरू कर दिया है। सड़क पर लगे बैनर में नाली नहीं, तो वोट नहीं लिखा है।
एसडीएम ने मौके पर जाकर दिया आश्वासन
हंगामे की सूचना पाकर एसडीएम किशनी जयप्रकाश मौके पर पहुंचे। उन्होंने वहां जाकर मामले की जानकारी ली। उन्होंने जल्द से जल्द समस्या का समाधान कराने की बात स्थानीय लोगों से कही।