पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57276.94-1 %
  • NIFTY17110.15-0.97 %
  • GOLD(MCX 10 GM)48432-0.52 %
  • SILVER(MCX 1 KG)62988-1.1 %

कन्नौज...नाले में मिला शव:लापता किशोर की 6 दिन बाद मिली डेडबॉडी, अपहरण के बाद हत्या की आशंका

कन्नौज...नाले में मिला शव2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक के पिता साविर ने बताया कि उनका पुत्र सावेज 16 नवंबर को घर के बाहर गया था, जब काफी देर तक वापस नही लौटा तो परिजनों ने खोजबीन की, जिसका कहीं भी पता नही चल। दूसरे दिन पुलिस को सूचना दी।  - Money Bhaskar
मृतक के पिता साविर ने बताया कि उनका पुत्र सावेज 16 नवंबर को घर के बाहर गया था, जब काफी देर तक वापस नही लौटा तो परिजनों ने खोजबीन की, जिसका कहीं भी पता नही चल। दूसरे दिन पुलिस को सूचना दी। 

कन्नौज में लापता किशोर का शव नाले में पड़ा मिला। किशोर 6 दिन पहले घर से लापता हो गया था। परिजनों ने अपहरण के बाद हत्या की आशंका जताई है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।

गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र के डुंडवा बाईपास के पास एक पुलिया के नीचे बह रहे नाले में 14 साल के सावेज पुत्र साविर निवासी खांड़ेदेवर थाना गुरसहायगंज का शव पड़ा मिला। शव मिलने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों को सूचना दी। मृतक के पिता साविर ने बताया कि उनका पुत्र सावेज 16 नवंबर को घर के बाहर गया था, जब काफी देर तक वापस नही लौटा तो परिजनों ने खोजबीन की, जिसका कहीं भी पता नही चल। दूसरे दिन पुलिस को सूचना दी।

गुमशुदगी में दर्ज था मुकदमा
पुलिस क्षेत्राधिकारी शिव प्रताप सिंह ने बताया कि 16 तारीख से लापता होने की सूचना मिली थी। परिवार के लोगों का कहना था कि वह भी ढूंढ रहे हैं। नाले में शव मिला है। इसमें मुकदमा दर्ज था, तलाश की जा रही थी।