पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पूर्व सपा सांसद ने सीसी रोड का किया लोकार्पण:मैनपुरी में आगंनबाड़ी केंद्र का काटा फीता, भाजपा पर जमकर बोला हमला

मैनपुरी4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मैनपुरी में पूर्व सपा सांसद ने सीसी रोड का किया लोकार्पण - Money Bhaskar
मैनपुरी में पूर्व सपा सांसद ने सीसी रोड का किया लोकार्पण

मैनपुरी में पूर्व सपा सांसद ने सीसी रोड का लोकार्पण किया और साथ ही आगनबाड़ी केंद्र का फीता काटा। जिसके बाद उन्होंने गरीबों में कंबल बांटते हुए समाजवादी पार्टी की जमकर सराहना की। तो वहीं भाजपा सरकार पर जमकर हमला भी बोला।

भाजपा की घोषणाएं धरातल पर नहीं दिखती

पूर्व सांसद तेज प्रताप यादव ने प्रदेश में चल रही शीतलहर से राहत देते हुए ग्राम सभा के 150 गरीब अशाएं महिला पुरुषों को कंबल वितरण किए। इससे पूर्व सांसद ने एक समारोह के दौरान बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी सरकार जो घोषणा करती है वह धरातल पर नहीं दिखता कहती कुछ और है करते कुछ और है।

गरीबों को रोजगार न देकर बनाया जा रहा नकारा

कानून व्यवस्था उत्तर प्रदेश में फेल है प्रदेश में अपराधों की बाढ़ सी आ गई है और अब चुनाव जीतने के उद्देश्य से गरीबों को रोजगार न देकर उन्हें नकारा बनाने का काम कर रही है। इसका जीता जागता उदाहरण राशन डीलरों के माध्यम से देखने को मिला है जहा जनता को मुफ्त राशन मोहिया कराया जा रहा है। ऐसे लगता है की प्रदेश सरकार लोगों को भीख मांगने की ट्रेनिंग दे रही हो रही हो।

नमक में मिल रहा है शीशा और बालू

प्रसार प्रचार के लिए योगी सरकार फ्री राशन के थैलों के ऊपर मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री के फोटो लगे हुए हैं और जो अनाज और नमक वितरण कर रही है वह खाने योग्य नहीं है नमक के पैकेट में बालू और शीशा मिला हुआ है ऐसा सुनने को मिला है।

खबरें और भी हैं...