पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मैनपुरी में सपा के पूर्व मंत्री तोताराम यादव बोले:अपर्णा यादव के भाजपा में जाने से नहीं पड़ेगा पार्टी पर असर, अखिलेश यादव को मैनपुरी से लड़ने का दिया न्योता

मैनपुरी5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मैनपुरी में सपा के पूर्व मंत्री तोताराम यादव बोले - Money Bhaskar
मैनपुरी में सपा के पूर्व मंत्री तोताराम यादव बोले

मैनपुरी में सपा के पूर्व मंत्री तोतराम यादव ने अपर्णा यादव के भाजपा में शामिल होने को लेकर उन पर हमला बोला। कहा कि उनके पार्टी में शामिल हो जाने से समाजवादी पार्टी पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा। इसके साथ ही उन्होंने अखिलेश यादव के चुनाव लड़ने पर भी अपनी बात रखी।

परिवारवाद के आरोपों का होगा खंडन

यूपी के विधानसभा 2022 में सपा मुखिया अखिलेश यादव के आजमगढ़ से चुनाव लड़ने की बात पर सपा के कद्दावर नेता व पूर्व मंत्री तोताराम यादव ने आज बताया कि मुलायम सिंह यादव की बहू अर्पणा यादव के भाजपा में शामिल होने से सपा पर कोई असर नही पड़ेगा। बल्कि बार-बार लग रहे परिवारवाद के आरोपों का खंडन हुआ है। अखिलेश यादव परिवारवाद कि राजनीति नहीं करते हैं। यही वजह है कि उन्होंने अर्पणा को मनाने के लिए कोई प्रयास नहीं किया।

सीएम मथुरा से खड़े होते, तो अखिलेश यहां से

उन्होंने कहा कि अखिलेश आजमगढ़ से इस लिए भी चुनाव लड़ सकते है। क्योंकि यूपी के मुख्य मंत्री गोरखपुर से चुनाव लड़ रहे। यदि मुख्य मंत्री मथुरा से चुनाव लड़ते तो वे निश्चित ही मैनपुरी से चुनाव लड़ते। फिर भी में मैनपुरी के तमाम जनता की तरफ से उन्हें मैनपुरी से चुनाव लड़ने का न्योता दे रहा ताकि उनकी एतिहासिक जीत हो सके।