पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मैनपुरी में बच्चों पर गिरी दीवार:एक बच्चे की मौत, दूसरा मामूली रूप से घायल, घर में खेलते समय हुआ हादसा

मैनपुरी4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मैनपुरी में घर के अंदर खेल रहे दो बच्चों पर अचानक एक पक्की दीवार गिर गयी। जिससे दोनों बच्चे मलबे में दब गए। आनन-फानन में दोनों को ग्रामीणों की मदद से बाहर निकाला गया तो एक बच्चा स्वस्थ था। जबकि एक गम्भीर रूप से घायल हो चुका था। घायल को जिला चिकित्सालय लेकर आये, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।परिजन उसे विना पोस्टमार्टम कराए ही ले गए। सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया।

मैनपुरी के बिछवां थाना क्षेत्र के ग्राम जिरौली निवासी अजीत का 2 वर्षीय पुत्र श्लोक अपने पड़ोस के एक अन्य बच्चे के साथ घर में खेल रहा था। गुरुवार को देर शाम पक्की दीवार अचानक धराशायी हो गई। दीवार के मलबे में दोनों बच्चे दब गए। आनन-फानन में परिजनों और मोहल्ले के लोगों ने मलबे से बच्चों को निकाला। जिसमें श्लोक की हालत गंभीर होने पर परिजन उसे जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने श्लोक को मृत घोषित कर दिया। श्लोक की मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। बच्चे की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

अजीत के दो बच्चों में श्लोक छोटा था। वहीं दीवार के मलबे में दबे दूसरे बच्चे को मामूली चोटें आईं थी। जिसे इलाज के बाद घर ले आए।

खबरें और भी हैं...