पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Mahoba
  • Youth Congress Raised Questions On BJP Government In Mahoba Initiative To Connect Youth With Young India's Bol Program, Initiative To Strengthen Political Ground

महोबा में यूथ कांग्रेस ने BJP सरकार पर उठाए सवाल:यंग इंडिया के बोल कार्यक्रम से युवाओं को जोड़ने की पहल, सियासी जमीन मजबूत करने की पहल

महोबाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कांग्रेस ने आयोजित किया कार्यक्रम। - Money Bhaskar
कांग्रेस ने आयोजित किया कार्यक्रम।

महोबा के अंबेडकर पार्क में यूथ कांग्रेस ने यंग इंडिया के बोल कार्यक्रम आयोजित किया। इसके तहत युवाओं को कांग्रेस से जोड़ने का संकल्प लिया गया। अपनी राजनैतिक जमीन को मजबूत बनाने के लिए कांग्रेस युवाओं से सीधा संवाद करने में जुटी हुई है।

कांग्रेस ने अंबेडकर पार्क में यंग इंडिया के बोल कार्यक्रम आयोजित किया।
कांग्रेस ने अंबेडकर पार्क में यंग इंडिया के बोल कार्यक्रम आयोजित किया।

इसके तहत यूथ कांग्रेस द्वारा महोबा के अंबेडकर पार्क में यंग इंडिया के बोल कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम में निबंध, भाषण और अन्य प्रतियोगिताएं आयोजित की जा रही हैं।

इसके माध्यम से युवाओं को जोड़कर मुखर होकर अपनी बात रखने के लिए एक मंच दिया जा रहा है। इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए यूथ कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता युवराज सिंह यादव महोबा पहुंचे।

बीजेपी सरकार की नीतियों पर उठाए सवाल

अंबेडकर पार्क में आयोजित कार्यक्रम में युवराज सिंह यादव ने कहा कि बीजेपी सरकार पूरी तरीके से फेल हो चुकी है।

इस सरकार में गरीब और गरीब होता जा रहा है तो वही बेरोजगारी बढ़ी है और अपराध भी तेजी से बढ़ रहा है। भाजपा के खिलाफ आज के युवा, किसान, बेरोजगार ,महिलाएं सब अपनी आवाज उठाना चाहते हैं।

उनकी आवाज को मंच देने का काम कांग्रेस करने जा रहा है,जबकि वर्तमान सरकार उनकी आवाज को दबा रही है। कांग्रेस यंग इंडिया के बोल कार्यक्रम के माध्यम से सभी युवाओं को एक मंच देने जा रही है। यूथ कांग्रेस इस कार्यक्रम के माध्यम से बड़ी संख्या में युवाओं को जोड़ने का काम करने जा रही है ताकि कांग्रेस को मजबूती मिल सकें।

खबरें और भी हैं...