पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

महोबा में दबंगों ने एक परिवार से मारपीट:शिकायत के बाद से राजीनामे का बना रहे दबाव, पीड़ित ने की कार्रवाई की मांग

महोबाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

महोबा शहर के सुभाष नगर इलाके में बच्चों के विवाद में दबंग पड़ोसियों ने घर में घुसकर पूरे परिवार के साथ मारपीट कर दी। शराब के नशे में परिवार को पीटा गया और इस मामले में स्थानीय पुलिस ने आरोपियों पर कोई कार्यवाही नहीं की। ऐसे में पूरे मामले की शिकायत पीड़ित परिवार ने पुलिस अधीक्षक से करते हुए सभी आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है। उनका कहना है कि दबंग राजीनामे का भी दबाव बना रहे हैं।

पूरा मामला महोबा शहर कोतवाली क्षेत्र के सुभाष नगर इलाके का है जहां रहने वाली अर्चना अपने बच्चे के साथ शिकायत लेकर पहुंची है। वह बताती है कि वह सुभाष नगर इलाके में जेल के पीछे निवास करती है। पीड़िता बताती है कि उसके छोटे बेटे आर्यन का खेलकूद में पड़ोस में ही रहने वाले बच्चों से विवाद हो गया था। बच्चों के विवाद में मोहल्ले में रहने वाले धीरेंद्र, श्याम बाबू, रानी, हरिमोहन व रोशनी सहित अन्य लोग बच्चों के विवाद को लेकर घर में घुस आए और मां बहन की गालियां देते हुए उसे और उसके पति के साथ मारपीट कर दी। बेरहमी से मारा पीटा की गई।

तहरीर दिखाती पीड़िता।
तहरीर दिखाती पीड़िता।

इस मामले में पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ तहरीर देने के बाद एनसीआर दर्ज कर ली। इसके बाद से दबंगों का आतंक और बढ़ गया। सभी दबंग प्रताड़ित कर रहे हैं। शराब पीकर आए दिन दरवाजे में गाली गलौज करते हैं और राजीनामे का दबाव बना रहे हैं। यही नहीं लड़के और पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी जा रही है। इस मामले में सभी आरोपियों पर कार्रवाई की मांग पीड़िता चाहती है। पीड़िता ने पूरे मामले की शिकायत पुलिस अधीक्षक से करते हुए जान माल की सुरक्षा की गुहार लगाई है।

खबरें और भी हैं...