पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

महोबा...मंगेतर से बात की, फिर कर ली आत्महत्या:35 मिनट तक की थी फोन पर बात, परिवारवालों ने दामाद पर लगाया हत्या के लिए उकसाने का आरोप

महोबा7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मंगेतर से बात करने के बाद युवती ने लगा ली फांसी। - Money Bhaskar
मंगेतर से बात करने के बाद युवती ने लगा ली फांसी।

महोबा में मंगेतर से बात करने के बाद एक युवती ने फांसी लगा ली। युवती के परिजनो ने मंगेतर पर आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के उपरांत परिवारजनों के सुपुर्द कर दिया है। युवती के परिवारवालों ने कार्रवाई की मांग की है।

ऊपर कमरे में जाकर लगा ली फांसी

कस्बा चरखारी ज्येन्द्र नगर निवासी नसीमा परबीन (20 साल) ने गुरुवार की सुबह अजनर थाना के ग्राम स्यावन निवासी अपने मंगेतर शाहरूख से करीब 35 मिनट तक फोन पर बात की। परिजनों ने आरोप लगाया कि मंगेतर ने न जाने फोन पर क्या बात कह दी जिसके बाद नसीमा ने घर की ऊपरी मंजिल पर जाकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

युवती की मां ने लगाया दामाद पर आरोप

मां अनवरी खातून किसी काम से जब ऊपर पहुंची, तो उन्हें अंदर से कमरे का दरवाजा बंद मिला। आवाज लगाने पर जब दरवाजा नहीं खुला तो उन्होंने इसकी जानकारी नीचे दुकान में मौजूद अन्य परिजनों को दी। परिजनों द्वारा भी आवाज लगाने के बाद जब दरवाजा नहीं खुला, तो किसी अनहोनी की आशंका के चलते कोतवाली चरखारी पुलिस को मामले की सूचना दी गई।

फरवरी में होनी थी दोनों की शादी

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दरवाजा तोड़ कर अंदर देखा, तो नसीमा का शव फांसी के फंदे पर झूल रहा था। पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। शव को जिला चिकित्सालय मोर्चरी मे रखवा दिया गया है। नसीमा के पिता ने अपने होने वाले दामाद पर बेटी को आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का आरोप लगाया है। नसीमा के पिता बशीर मोहम्मद ने बताया कि करीब 25 दिन पहले उनके द्वारा स्वायन गुण्ड गांव जाकर लड़के को शगुन दिया गया था। फरवरी 2022 में दोनों का निकाह होना था।

खबरें और भी हैं...