पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

महोबा में चल रही फिल्म दुर्लभ कश्यप की शूटिंग:निर्माता ने कहा- एक सच्ची घटना पर आधारित है फिल्म, कहानी की मुख्य भूमिका में नजर आएंगी प्रिया और प्रियंका पाण्डेय

महोबा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

महोबा। फिल्म के डायरेक्टर अंश कश्यप द्वारा बनाई जा रही फिल्म चर्चा का विषय है। जिसमें स्थानीय लोगों को भी मौका दिया जा रहा है। फिल्म दुर्लभ कश्यप के डारेक्टर अंश ने बताया कि फिल्म एक सत्य घटना पर आधारित है। इस फिल्म के माध्यम से उन लोगों को जागरूक करेंगे कि कोई भी युवा पीढ़ी जुर्म की दुनियां की तरफ आकर्षित न हो, क्योंकि जुर्म की दुनियां की उम्र बहुत छोटी होती है।

10 एपिसोड की एक वेब सीरीज

फिल्म के प्रोड्यूसर केशव प्रसाद और अनुज गुप्ता ने बताया कि ये 10 एपिसोड की एक वेब सीरीज है जो ओटीटी के बड़े बड़े प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी। उन्होंने बताया कि लगातार ऑडिशन लिए जा रहे हैं जिसमें मुख्य अभिनेत्री की भूमिका में प्रिया और प्रियंका पांडेय नजर आएगी। फिल्म की अभिनेत्री प्रिया और प्रियंका पांडेय ने बताया कि हमने 3 ऑडिशन दिए उसके बाद हमारा सिलेक्शन इस फिल्म में हुआ। हम इस फिल्म के लिए बहुत मेहनत कर रहे हैं। ये फिल्म इतिहास रचेगी।

फिल्म अभिनेत्री
फिल्म अभिनेत्री

एक्शन ड्रामा से भरपूर

फिल्म एक एक्शन ड्रामा फिल्म है जो हर वर्ग के दर्शकों को पसंद आएगी अभिनेत्री प्रिया और प्रियंका ने बताया कि इससे पहले वो म्यूजिक वीडियो मैया जी तेरे मंदिर में और होली मोरे संगे मना ले में काम कर चुकी हैं। प्रियंका कहती हैं कि हमने जी तोड़ मेहनत की पर हमने सपने में भी नहीं सोचा था कि हमारा चयन इस फिल्म में हो जायेगा। उन्होंने बताया इस खुशी से वो और उनके माता पिता बहुत खुश हैं। उन्होंने बताया कि आज वो जिस मुकाम पर पहुंच रही है। इसमें इनके माता पिता का बहुत बड़ा योगदान है।

फिल्म की शूटिंग
फिल्म की शूटिंग

सभी का बहुत प्यार मिल रहा

फिल्म निर्देशक अंश कश्यप और अभिनेता एजे रॉक ने बताया कि हमारे दोनों चैनल एएमबी फिल्म प्रोडक्शन हाउस और बुंदेली बोल को सभी का बहुत प्यार मिल रहा है आने वाले प्रोजेक्टों में 30 हिंदी और बुंदेली म्यूजिक वीडियो और फिल्म घनश्याम केवट, सिपाही और वेबसीरीज मणिलाल पाटीदार आई पी एस शामिल हैं।

खबरें और भी हैं...