पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

महोबा में विधवा महिला ने एसपी से लगाई गुहार:दबंग कर रहा महिला को प्रताड़ित, जबरन संबंध बनाने का कर रहा प्रयास

महोबा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

महोबा जनपद के एक गांव में दबंग द्वारा विधवा महिला को प्रताड़ित किए जाने और जबरन उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाब बनाने का मामला सामने आया है। यहीं नही बात न मानने पर पीड़िता को जान से मारने की धमकी दी जा रही है। पीड़िता ने पूरे मामले की शिकायत पुलिस से की है मगर दबंग के हौसले इस कदर है कि वो रोजाना विधवा महिला के दरवाजे पर पहुंचकर हंगामा करता है। पीड़िता ने अपने पिता के साथ एसपी कार्यालय में पहुंचकर शिकायत की है।

यह पूरा मामला जनपद के श्रीनगर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत एक गांव का है जहां रहने वाली विधवा महिला अपने पिता के साथ शिकायत लेकर पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची है। पीड़िता बताती है कि बीती रात्रि उसके के ही गांव में रहने वाले संतराम पुत्र हरप्रसाद ने उसे फोन कर अश्लील बातें की और जबरन दरवाजे पर आकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव बनाने लगा। दबंग द्वारा विधवा महिला को धमकाया गया है। पीड़िता बताती है कि जब उसने इसका विरोध किया तो वह गाली गलौज करता हुआ मौके से चला गया।

महिला ने बताया पूरा प्रकरण

पीड़िता द्वारा श्रीनगर कोतवाली थाने में आरोपी के खिलाफ नामजद तहरीर दी गई है। इस मामले में पुलिस द्वारा कोई कठोर कार्यवाही ना होने पर उसके हौसले बुलंद हैं और वह द्वारा दरवाजे पर पहुंचकर उसे धमकाने लगा। पीड़िता बताती है कि वह काफी समय से उसकी प्रताड़ना से परेशान हैं। महिला ने आज अपने पिता के साथ पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर आरोपी की करतूतों को बयां किया है और उसके खिलाफ कठोर कार्यवाही की मांग की है। पीड़िता कहती है कि उसे हमेशा ही अनहोनी का डर सताता रहता है उसे चिंता है कि कहीं उसके साथ कोई घटना घटित ना हो जाए। पूरे मामले को लेकर श्रीनगर कोतवाली प्रभारी दिनेश तिवारी बताते है कि इस मामले में आरोपी के खिलाफ धारा 354 के तहत मुकदमा दर्ज है और विवेचना की जा रही है।

खबरें और भी हैं...