पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57491.51-2.62 %
  • NIFTY17149.1-2.66 %
  • GOLD(MCX 10 GM)486500.4 %
  • SILVER(MCX 1 KG)64467-0.29 %

महोबा में पिता के सामने बेटे की हत्या:झाड़-फूंक के शक में रास्ते में रोककर दबंगों ने शुरू कर दी मारपीट, बच्ची को भी किया घायल

महोबा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
महोबा में बेटे की मौत के बाद शोक में डूबे परिजन। - Money Bhaskar
महोबा में बेटे की मौत के बाद शोक में डूबे परिजन।

महोबा में एक दबंग ने साइकिल से जा रहे एक आदमी और उसके दो मासूम बच्चों को रास्ते में रोक लिया और मारपीट शुरू कर दी। इसके बाद दोनों बच्चों को उठाकर पक्की सड़क पर पटक दिया। जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। बाद में पीड़ित दोनों को अस्पताल लेकर पहुंचा। तो वहां 5 साल के बेटे को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। जबकि बच्ची का इलाज चल रहा है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

दोनों बच्चों को लेकर जा रहा था पीड़ित
जिले के कोतवाली क्षेत्र के डढ़हत माफ गांव का रहने वाला रामदेव अपने बेटे रघुवीर(5) और बेटी रोशनी(2.5) को साइकिल से लेकर जा रहा था। तभी रास्ते में गंगादीन नाम के आदमी ने रामदेव को रोक लिया। उसने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। उसने रोशनी को उठाकर सड़क पर पटक दिया। जब रामदेव बच्चों को बचाने दौड़ा। तो आरोपी का पिता और उसका भाई लाठी-डंडे लेकर आ गए। तब गंगादीन ने रघुवीर को भी उठाकर पटक दिया। दोनों बच्चे इस घटना में बुरी तरह से घायल हो गए।

ग्रामीणों की भीड़ देखकर भागे आरोपी
घटना का शोर सुनकर आसपास के लोग भारी संख्या में मौके पर पहुंचे। तो ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा होती देख हमलावर मौके से भाग निकले। रामदेव अपने घायल बच्चों को लेकर जिला अस्पताल पहुंचा। जहां डॉक्टरों ने रघुवीर को मृत घोषित कर दिया। जबकि रोशनी का इमरजेंसी में इलाज चल रहा है। मामले की सूचना मिलने पर पुलिस भी अस्पताल पहुंच गई। तो वहीं मृतक के गांव वाले कोतवाली पहुंच गए और घेराव कर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करने लग गए।

मृतक का दादा करता था झाड़-फूंक
पुलिस ने बताया कि रामदेव का पिता चतुर्भुज झाड़-फूंक का काम करता है। जिसने बीते दिनों बीमार होने पर गंगादीन का इलाज किया था। जिसके चलते आरोपी को शक था कि उसके द्वारा की गई झाड़-फूंक से उसके घर में आए दिन कुछ ना कुछ परिवारिक कलह बनी रहती है। वह भी अकसर बीमार रह रहा है। इसी शक के चलते इस वारदात को अंजाम दिया गया है। पुलिस ने रामदेव की तहरीर के आधार पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए दबिश देना शुरू कर दिया है।