पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX60382.6-0.61 %
  • NIFTY18079.55-0.18 %
  • GOLD(MCX 10 GM)47943-0.08 %
  • SILVER(MCX 1 KG)61414-0.3 %

महोबा में निकाली गई भाजपा किसान ट्रैक्टर रैली:विधायक बोले- सरकार किसान के हित में कर रही काम, करोड़ों रुपए कर रही खर्च

महोबा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रैली में नाबालिग ने चलाया ट्रैक्टर। - Money Bhaskar
रैली में नाबालिग ने चलाया ट्रैक्टर।

महोबा में भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा के तत्वाधान में किसान ट्रैक्टर रैली निकाली गई। जिसमें महोबा के दोनों विधायकों ने ट्रैक्टर चलाते हुए बीजेपी सरकार को किसानों का हितैषी बताया।

कहा कि प्रधानमंत्री मोदी किसानों की आय दोगुनी करने के लिए काम कर रहे हैं। महोबा में भी करोड़ों रुपए की अर्जुन सहायक परियोजना सिंचाई के लिए देकर किसानों के हित में काम किया गया है।

नाबालिग ने चलाया ट्रैक्टर

बीजेपी की ट्रैक्टर रैली में एक नाबालिग भी ट्रैक्टर चलाता देखा गया, जो यातायात नियमों की अनदेखी कर रहा था। बीजेपी की ट्रैक्टर रैली में तकरीबन 60 ट्रैक्टर शामिल हुए। यह यात्रा कीरत सागर से प्रारंभ हुई और हमीरपुर चुंगी होते हुए बीजेपी कार्यालय में जाकर यात्रा समाप्त की गई।

पीएम किसानों के लिए कर रहे काम

बीजेपी के सदर विधायक राकेश गोस्वामी ने कहा की यह किसान मोर्चा द्वारा आयोजित ट्रैक्टर रैली है। इससे संदेश दिया जा रहा है कि जब से देश और प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार आई है, तब से किसानों के हित में सरकार काम कर रही है। किसानों की आय कैसे दोगुनी की जाए इसको लेकर प्रधानमंत्री लगातार काम कर रहे हैं।

ट्रैक्टर से प्रेम करने वाले होते हैं किसान

विधायक बृजभूषण राजपूत ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी किसान हित में सदैव काम करती है। आगे भी करती रहेगी। उन्होंने कहा कि सिर्फ ट्रैक्टर चलाने से कोई किसान नहीं हो सकता। बल्कि ट्रैक्टर से जो प्रेम करते हैं, वो किसान है।

खबरें और भी हैं...