पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बड़े भाई ने घरेलू विवाद में छोटे भाई की पिटाई:महोबा में मारपीट कर किया घायल, आरोप- 21 सौ रुपये लेने के बाद भी पुलिस ने नहीं की कार्रवाई

महोबाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पीड़ित भाई पत्नी के साथ पहुंचा एसपी कार्यालय।

महोबा में सगे भाई की प्रताड़ना और मारपीट से परेशान छोटे भाई ने पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार लगाई है।अपनी पत्नी के साथ पहुंचे छोटे भाई ने बड़े भाई पर आए दिन मारपीट करने का गंभीर आरोप लगाया है। साथ ही जबरन घर से भगाने का दबाव बनाए जाने का भी आरोप लगाया गया है।

पूरा मामला जनपद के कबरई थाना क्षेत्र अंतर्गत धरौन गांव का है। यहां रहने वाला इंद्रपाल अपनी पत्नी के साथ पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचा। इंद्रपाल ने बताया कि घर में पिता से मामूली बात पर कहासुनी हो रही थी। इस दौरान उसके बड़े भाई उदयपाल लाठी-डंडों से उस पर हमला कर दिया गया। उसे इस कदर मारा पीटा कि उसके होंठ और हाथ में गंभीर चोट आ गई। आरोप है कि उदयपाल उसकी पत्नी लीलावती आए दिन घर में विवाद करते हैं।

'पुलिस ने ले लिए 21 सौ रुपये'

इंद्रपाल ने आरोप लगाया कि संपत्ति को लेकर विवाद के साथ-साथ उसे व उसकी पत्नी को प्रताड़ित किया जा रहा है। उसके साथ हुई मारपीट के मामले में कबरई थाना पुलिस ने कार्रवाई करने के स्थान पर उससे 21 सौ रुपये ले लिए और न्याय मिलना तो दूर पूरे मामले में कोई सुनवाई तक नहीं की गई।

पुलिस ने कहा- दोनों पक्षों का कराया गया था राजीनामा

ऐसे में पीड़ित ने पूरे मामले की शिकायत पुलिस अधीक्षक से की है। उसका कहना है कि घर में उसका भाई उसके साथ मारपीट कर रहा है और थाने में पुलिस ने उससे 21 सौ रुपये ले ली, मगर न्याय नहीं मिला। इस पूरे मामले को लेकर कबरई थाना प्रभारी का कहना है कि घरेलू विवाद के चलते दोनों पक्षों का आपसी सहमति से राजीनामा कराया गया था। भाई का भाई से विवाद हुआ था। जिसमें मारपीट हुई थी।

खबरें और भी हैं...