पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

महोबा में शादी को लेकर हुआ बवाल:लड़की पक्ष ने शादी से किया इंकार, वर पक्ष ने घर में घुसकर पूरे परिवार को पीटा

महोबा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

महोबा जनपद में शादी से इनकार करने पर वर पक्ष के लोगों ने घर में घुसकर पूरे परिवार के साथ बेरहमी से मारपीट कर दी। एक दर्जन दबंगों ने अपनी दबंगई दिखाते हुए पूरे परिवार को पीटा है। घायलों का मेडिकल परीक्षण के लिए पुलिस ने महोबा जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं पूरे मामले की लिखित शिकायत थाने में लड़की पक्ष ने की है।

दो माह पहले तय हुई थी शादी

पूरा मामला चरखारी कोतवाली क्षेत्र के ग्राम नरेड़ी से जुड़ा हुआ है। जहां रहने वाले मंगल सिंह ने अपनी पुत्री भावना का विवाह 2 माह पूर्व भरवारा गांव में रहने वाले फूलचंद्र के पुत्र दीपक से तय किया था। लेकिन इस दौरान लड़की पक्ष को जानकारी मिली कि लड़का शराब का पीता है। ऐसे में शादी करने से लड़की पक्ष ने मना कर दिया। इसी बात को लेकर वर और लड़की पक्ष के बीच कहासुनी हो गई।

लड़की पक्ष ने शादी से किया था मना

लड़के ने जबरन शादी करने की धमकी दें डाली और यह विवाद इस कदर बढ़ गया कि वर पक्ष के तकरीबन एक दर्जन लोग लाठी-डंडा लेकर लड़की पक्ष के घर में पहुंच गए। घर के अंदर घुस कर पूरे परिवार के साथ बेरहमी से मारपीट कर दी। इस मारपीट में मंगल सिंह, उसकी पत्नी रामकुंवर, कृष्ण कुमार, पुत्री भावना और हरिश्चंद्र भी घायल हुए हैं। सभी दबंग मारपीट कर मौके से फरार हो गए तो वहीं पूरे मामले की जानकारी पुलिस को मिली तो पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया। सभी का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है। वधू पक्ष की तरफ से नामजद आरोपियों के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग भी की गई।

खबरें और भी हैं...