पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

महोबा में मोबाइल में हुआ विस्फोट:12 साल के मासूम का हाथ और सीना जख्मी, इमरजेंसी वार्ड में कराया गयाा भर्ती

महोबाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

महोबा में मोबाइल की बैटरी फट जाने से 12 साल का एक किशोर गंभीर रूप से घायल हो गया। परिवार के लोग किशोर को नाजुक अवस्था में महोबा जिला अस्पताल लेकर पहुंचे हैं। जहां इमरजेंसी वार्ड में उसे भर्ती कर लिया गया। डॉक्टरों की देखरेख में उसका इलाज चल रहा है। किशोर का हाथ और सीना जख्मी हुआ है।

मोबाइल देख रहा था मासूम

मासूम बच्चे मोबाइल के आदी हैं और पूरा दिन मोबाइल के साथ ही खेलते हैं तो यह खबर आपके लिए है..जहां मोबाइल के साथ खेल रहा एक मासूम गंभीर रूप से घायल हो गया। दरअसल ये पूरा मामला महोबा शहर के गांधी नगर इलाका स्थित हिंद टायर वाली गली का है। जहां रहने वाले सुरेश कुमार का 12 वर्षीय पुत्र आशीष कुमार जिओ कंपनी के मोबाइल के साथ खेल रहा था। मोबाइल चलाते-चलाते अचानक मोबाइल में विस्फोट हो गया और मोबाइल की बैटरी फटने से मासूम उसकी चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हुआ है।

मासूम का इलाज करते डाक्टर।
मासूम का इलाज करते डाक्टर।

आशीष का हाथ और सीना पूरी तरह से जख्मी हो गया है। परिवार के लोग उसे नाजुक अवस्था में महोबा जिला अस्पताल लेकर पहुंचे जहां इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कर लिया गया। घायल किशोर का पिता सुरेश कुमार बताता है कि जिओ कंपनी के मोबाइल को चलाते समय यह हादसा हुआ है। मोबाइल अचानक फटने से उसका पुत्र उसकी चपेट में आया है। वहीं डॉक्टर गुलशेर बताते हैं कि विस्फोट इतना घातक था कि उसका हाथ और सीना बुरी तरीके से जख्मी हो गए। नाजुक अवस्था में उसका इलाज किया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...