पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

महोबा में पूर्व जिला पंचायत सदस्य पर रेप का आरोप:दो साथियों के साथ मिलकर घटना को दिया अंजाम, पीड़िता ने पुलिस से की शिकायत

महोबा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

महोबा जनपद में पूर्व जिला पंचायत सदस्य सहित उसके दो अन्य साथियों पर 16 वर्षीय दलित किशोरी के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। मामले में पीड़िता द्वारा नामजद आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। जिसको लेकर थाने में तहरीर दी है। आरोप है कि तमंचे के बल पर घर में घुसकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया था। इस मामले में जांच की जा रही है। जबकि आरोपी ने मामले को राजनैतिक षड्यंत्र बताया है।

वैध तमंचा लेकर घर में घुसा
पूरा मामला जनपद के महोबा कंठ थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव से जुड़ा हुआ है। इस गांव में रहने वाली 16 वर्षीय किशोरी के साथ पूर्व जिला पंचायत सदस्य और उसके दो अन्य साथियों ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। पीड़िता द्वारा थाने में दी गई तहरीर में बताया गया कि घटना 13 मई की है। पीड़िता के परिजन बताते हैं कि देर रात मकान के आंगन में उसकी पुत्री सो रही थी, तभी सातारा गांव निवासी अनिल कुमार यादव हाथ में अवैध तमंचा लेकर अपने दो अन्य साथी शरीफ मोहम्मद और एक अन्य के साथ घर में घुस आया। दोनों के सहयोग से नाबालिक लड़की के साथ दुष्कर्म की घिनौनी वारदात को अंजाम दे डाला।

बचाव करने की लगाती रही गुहार
पीड़िता ने अपने बचाव की कोशिश की। लेकिन उसकी पुकार उस तमंचे के आगे दबकर रह गई। जिसके बाद आरोपी ने उसके परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी। परिवार के लोगों के साथ मारपीट भी की गई। जिसके बाद तीनों आरोपी मौके से फरार हो गए।

दुष्कर्म को बताया जा रहा राजनीतिक षड्यंत्र
पुलिस को लिखित तहरीर नामजद आरोपियों के खिलाफ दे दी गई है। पूरे मामले की जांच सीओ चरखारी द्वारा की जा रही है। जिसको लेकर सीओ का कहना है कि शिकायत के आधार पर जांच हो रही है। तथ्यों के सामने आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। जबकि पूरे मामले में अपना बचाव करते हुए आरोपी पूर्व जिला पंचायत सदस्य अनिल कुमार यादव का कहना है कि राजनीतिक षड्यंत्र के चलते उसके ऊपर झूठी शिकायत की गई है। साथ ही परेशान और प्रताड़ित किया जा रहा है। बहरहाल मामले की क्या सच्चाई है यह तो जांच का विषय है और पुलिस पूरे मामले की जांच के बाद ही कार्रवाई की बात कही है।

खबरें और भी हैं...