पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57200.23-0.13 %
  • NIFTY17101.95-0.05 %
  • GOLD(MCX 10 GM)47875-1.15 %
  • SILVER(MCX 1 KG)61247-2.76 %

महोबा...स्कूल की लाइब्रेरी में रेप की कोशिश:नौवीं की छात्रा को किताब दिलाने के बहाने लाइब्रेरी में ले गया शिक्षक, उसी के दुपट्‌टे से हाथ बांधकर करने लगा जबरदस्ती

महोबा4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
स्कूल के अंदर हुई छात्रा से रेप की कोशिश। - Money Bhaskar
स्कूल के अंदर हुई छात्रा से रेप की कोशिश।

महोबा के एक प्राइवेट स्कूल की लाइब्रेरी में नौवीं की छात्रा से रेप की कोशिश की गई। ये घिनौनी हरकत वहां तैनात एक शिक्षक ने ही की है। यह शिक्षक छात्रा को किताब दिलाने के बहाने लाइब्रेरी में ले गया था। जहां उसने दुष्कर्म की कोशिश की। घटना के बाद से शिक्षक फरार हो गया है। परिजनों ने कार्रवाई के लिए पुलिस को शिकायत दी है। वहीं, छात्रा के मजिस्ट्रेटी बयान दर्ज कर लिए गए हैं।

लड़की के मुंह पर लगा दिया कपड़ा, हाथ बांधे

मोहम्मद शहर कोतवाली क्षेत्र रहने वाली 14 साल की नाबालिग छात्रा शहर के सेंट जोसेफ स्कूल में पढ़ती है। रोज की तरह सोमवार को भी वो स्कूल गई हुई थी। स्कूल के समय ही वह लाइब्रेरी में किताब लेने केे लिए गई थी। इस दौरान वहां पर स्कूल का एक टीचर आ गया। वह छात्रा को किताब दिलाने की बात कहकर लाइब्रेरी में ले गया। वहां उस समय कोई नहीं थी, छात्रा को अकेला देखकर वह उससे अश्लील हरकत करने लगा। इस दौरान छात्रा ने विरोध किया तो उसने छात्रा के दुपट्‌टे से ही उसके हाथ बांध दिए। वह छात्रा के साथ जबरदस्ती की कोशिश करने लगा। किसी तरह छात्रा शोर मचाकर भागी तो टकराकर सीड़ियां से गिर गई। छात्रा के बेहोश होने पर उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया। छात्रा के मजिस्ट्रेटी बयान भी कराए गए हैं।

परिजनों ने पुलिस से की शिकायत

लड़की की मांप कोतवाली पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी है। शिकायती पत्र देकर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। घटना के बाद से ही आरोपी टीचर फरार है। स्कूल प्रशासन की तरफ से भी टीचर पर कोई एक्शन नहीं लिया गया है। वहीं, तहसीलदार ने छात्रा के मजिस्ट्रेटी बयान दर्ज किए हैं। एसपी का कहना है कि मामला जानकारी में आया है। जांच के बाद केस दर्ज किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...