पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मौन साधना पर बैठे व्यक्ति को दबंगों ने पीटा:महोबा में न बोलने पर पूरे परिवार के साथ की गई मारपीट, SP से लगाई मदद की गुहार

महोबा7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

महोबा। मौन साधना पूजा पर बैठे व्यक्ति द्वारा ना बोलने पर दबंगों ने उसके साथ बेरहमी से मारपीट कर दी। मारपीट की आवाज सुनकर बचाने पहुंचे पत्नी और पुत्र के साथ भी मारपीट की गई। दबंगों ने सिर्फ सवाल का जवाब ना देने पर पूरे परिवार को मारा पीटा है और इस मामले में स्थानीय पुलिस ने आरोपियों पर कोई कार्रवाई नहीं की है। डरा सहमा पूरा परिवार न्याय की गुहार लगाने पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचा और आरोपियों पर कार्रवाई की मांग की है।

मौन साधना में बैठे व्यक्ति को पीटा
पूरा मामला कुलपहाड़ कोतवाली क्षेत्र के सुगिरा गांव का है। बताया जाता है कि गांव में रहने वाला कल्लू पुत्र छुट्टी अपने दरवाजे पर मौन साधना पर बैठ कर पूजा कर रहा था। तभी आरोप है कि गांव में रहने वाले शिवम, सचिन्द्र व देवेंद्र रास्ते से गुजरे और खड़े होकर उससे बात करने लगे लेकिन मौन साधना में बैठे होने के कारण उसने कोई जवाब नहीं दिया और वह चुप रहा। इसी से बौखला कर दबंगों ने गाली देना शुरू कर दिया। मां बहन की गाली देते हुए सभी हमलावर हो गए। दबंगों को यह बात नागवार गुजरी। उनके बात करने पर कल्लू ने कोई जवाब नहीं दिया जिसके चलते सभी ने मारपीट कर दी।

जान से मारने की धमकी
शोर-शराबा सुन पीड़ित की पत्नी देवकी और उसका पुत्र धर्मेंद्र बाहर निकले और बीच-बचाव करने लगे तो दबंगों ने उन्हें भी मारना पीटना शुरू कर दिया। सभी ने धर्मेंद्र का मोबाइल तोड़ दिया और मारपीट कर धमकाने लगे। सभी दबंगों ने जान से मारने की धमकी भी दी और मौके से चले गए। इस मामले में पीड़ितों द्वारा कुलपहाड़ कोतवाली पुलिस में शिकायत की गई। नामजद आरोपियों के खिलाफ प्रार्थना पत्र देने के बावजूद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। इसलिए पूरे परिवार ने पुलिस अधीक्षक को शिकायत देते हुए सभी पर कार्रवाई की मांग की है।

खबरें और भी हैं...