पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

महोबा में पानी की समस्या से परेशान लोग:दबंग पेयजल आपूर्ति कर रहा बाधित, सदर विधायक से लोगों ने लगाई गुहार

महोबा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

महोबा में पानी की समस्या से परेशान लोगों ने सदर विधायक को प्रार्थना पत्र देते हुए पेयजल किल्लत से निजात दिलाए जाने की मांग की है। एक व्यक्ति पर पानी सप्लाई को बाधित करने का भी गंभीर आरोप लगाया है। सदर विधायक को दिए गए प्रार्थना पत्र में स्थानीय लोगों ने पेयजल की समस्या से प्रभावित हो रही दिनचर्या का दुखड़ा रोया है।

एक-एक बूंद पानी के लिए परेशान

महोबा में पेयजल समस्या कोई नई बात नहीं है। लेकिन बढ़ती गर्मी के साथ लोगों को यह किल्लत अब परेशान करने लगी है। शहर में एसपी आवास के पास बसी कांशीराम कॉलोनी में हो रही पेयजल समस्या लोगों के लिए सबसे बड़ी मुसीबत बन गया है। महिलाएं और पुरुष पानी की एक-एक बूंद पानी के लिए परेशान हैं तो वहीं एक दबंग व्यक्ति द्वारा पाइप लाइन को बाधित करने का भी मामला सामने आ रहा है। काशीराम कॉलोनी में रहने वाली तजरीबन दो दर्जन से अधिक लोगों ने आज सदर विधायक राकेश गोस्वामी को इस बाबत लिखित प्रार्थना पत्र सौंपा है।

लोगों को परेशान किया जा रहा

उन्होंने वबताया कि कांशीराम कॉलोनी में एक व्यक्ति द्वारा पाइप लाइन को बाधित कर दी जाती जिससे पानी की समस्या उत्पन्न हो रही है। बताते हैं कि उन्हें काफी दूरी से पीने का पानी लाना पड़ रहा है। विधायक के यहां पहुंची महिलाओं का कहना है कि पानी की समस्या को लेकर पूर्व में भी अधिकारियों को अवगत कराया जा चुका है लेकिन इस समस्या का समाधान नहीं हो पा रहा। महिलाओं का आरोप है कि उक्त दबंग व्यक्ति द्वारा जानबूझकर पेयजल आपूर्ति को बंद कर लोगों को परेशान किया जा रहा है और इस पर कोई भी अधिकारी कुछ भी करने के लिए तैयार नहीं है। बहरहाल इस पूरे मामले को लेकर सदर विधायक राकेश गोस्वामी ने आश्वासन दिया है वहीं पेयजल किल्लत से निजात दिलाने को लेकर संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए गए।

खबरें और भी हैं...