पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57491.51-2.62 %
  • NIFTY17149.1-2.66 %
  • GOLD(MCX 10 GM)486500.4 %
  • SILVER(MCX 1 KG)64467-0.29 %

महोबा में 27 नवंबर को होगी प्रियंका गांधी की रैली:तैयारियों में जुटे कांग्रेसी, राष्ट्रीय सचिव बोले- पीएम मोदी से बड़ी रैली करेंगी प्रियंका

महोबा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
महोबा में प्रतीज्ञा यात्रा को लेकर कांग्रेसियों ने प्रेसवार्ता कर दी जानकारी। - Money Bhaskar
महोबा में प्रतीज्ञा यात्रा को लेकर कांग्रेसियों ने प्रेसवार्ता कर दी जानकारी।

महोबा में 27 नवंबर को प्रियंका गांधी प्रतिज्ञा रैली करने के लिए पहुंच रही हैं। जिसको लेकर कांग्रेसी तैयारियों में जुटे हुए हैं। राष्ट्रीय सचिव प्रदीप नरवाल ने कहा कि प्रियंका गांधी महोबा में पीएम नरेंद्र मोदी से भी बड़ी और विशाल रैली करेंगी। माना जा रहा है कि प्रियंका गांधी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा महोबा में की गई जनसभा को जवाब देने के लिए आ रही हैं। ऐसे में कांग्रेसी लगातार कार्यक्रम को बेहतर बनाने में जुटे हुए हैं। इस दौरान कांग्रेस के नेताओं ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री की रैली सरकारी खर्च पर निर्भर थी। जबकि कांग्रेस की रैली गरीब मजदूरों की रैली है।

प्रधानमंत्री का रैली सरकारी खर्च से थी, प्रतिज्ञा यात्रा गरीबों के पैसों से
जिले में हुई प्रधानमंत्री की रैली को जवाब देने के लिए प्रियंका गांधी की आगामी 27 नवंबर को प्रतिज्ञा रैली करने वाली हैं। पार्टी के राष्ट्रीय सचिव प्रदीप नरवाल ने कहा कि प्रियंका गांधी महोबा में पीएम नरेंद्र मोदी से भी बड़ी और विशाल रैली करेंगी। माना जा रहा है कि प्रियंका गांधी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा महोबा में की गई जनसभा को जवाब देने के लिए आ रही है। ऐसे में कांग्रेसी लगातार कार्यक्रम को बेहतर बनाने में जुटे हुए हैं। इस दौरान कांग्रेस के नेताओं ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री की रैली सरकारी खर्च पर निर्भर थी। जबकि कांग्रेस की रैली गरीब मजदूरों की रैली है।

प्रियंका देंगी- बिजली बिल माफ बाकी सब साफ का नारा
जिले में प्रधानमंत्री के दौरे के 7 दिन के बाद प्रियंका गांधी भी महोबा में 27 नवंबर को प्रतिज्ञा रैली करने आ रही हैं। प्रियंका गांधी की प्रतिज्ञा रैली को सफल बनाने के लिए कांग्रेसियों में उत्साह दिखाई दिया है। कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय सचिव प्रदीप नरवाल ने बताया कि महोबा शहर के छत्रसाल स्टेडियम में प्रतिज्ञा रैली 27 नवंबर को होनी है। जिस पर प्रियंका गांधी बिजली बिल हाफ बाकी सब साफ का नारा देंगी। साथ ही इस रैली से प्रियंका गांधी प्रधानमंत्री के महोबा दौरे को लेकर भी जबाब देंगी। प्रदीप नरवाल ने पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा के प्रधानमंत्री का महोबा कार्यक्रम सरकारी खर्च के भरोसे था। सिंचाई विभाग ने खर्च किया और लोगों की भीड़ सरकारी खर्च में इकट्ठा की गई। लेकिन प्रियंका गांधी की रैली गरीबों की रैली और मजदूरों की रैली है। जिसमें लोग अपने खर्चे से प्रियंका को सुनने पहुंचेंगे। उम्मीद जताई जा रही है कि प्रियंका गांधी की रैली में दो लाख लोगों की भीड़ इकट्टा होगी।

पीएम जब बनारस का विकास नहीं कर पाए तो यहां का क्या करेंगे
वहीं प्रधानमंत्री द्वारा लोकार्पण की गई अर्जुन सहायक परियोजना को लेकर भी प्रियंका गांधी बयान दे सकती है। बुंदेलखंड में राजनीतिक जमीन तलाश रही कांग्रेस को संजीवनी देने का काम प्रियंका गांधी की प्रतिज्ञा रैली करेगी। कांग्रेस सरकार ने भी बुंदेलखंड के हित में हमेशा काम किया। 7 हजार करोड़ रुपये का बुंदेलखंड विशेष पैकेज दिया गया था और किसानों का कर्ज माफ किया गया था। जबकि बीजेपी की करनी और कथनी ही अलग है। अब धीरे-धीरे लोगों की समझ में आ रहा है कि बीजेपी सरकार ने किसानों और युवाओं के लिए कुछ नहीं किया। इसीलिए लोग वापस कांग्रेस की तरफ अब लौट रहे हैं। प्रधानमंत्री जब बनारस का विकास नही कर पाए आज भी वार्डों में जलभराव की समस्या है। अर्जुन सहायक परियोजना वैसी ही है। जैसी उमा भारती ने कहा था कि बुंदेलखंड राज्य नहीं बना तो जल समाधि लूंगी। इनके वादें, परियोजनाएं सब जुमले हैं। जो लोग बहके हुए थे अब सब कांग्रेस की तरफ लौट रहे है।

खबरें और भी हैं...