पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57491.51-2.62 %
  • NIFTY17149.1-2.66 %
  • GOLD(MCX 10 GM)486500.4 %
  • SILVER(MCX 1 KG)64467-0.29 %

महोबा में 27 नवंबर को होगी कांग्रेस की प्रतिज्ञा रैली:प्रियंका गांधी के कार्यक्रम को सफल बनाने की तैयारियों में जुटे कांग्रेसी, तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे अजय कुमार लल्लू

महोबा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
महोबा में रैली की तैयारियों का जायजा लेने के लिए प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू। - Money Bhaskar
महोबा में रैली की तैयारियों का जायजा लेने के लिए प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू।

महोबा में 27 नवंबर को प्रियंका गांधी की प्रतिज्ञा रैली होनी है। जिसकी तैयारियों का जायजा लेने के लिए उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू महोबा पहुंचे। जहां उनके द्वारा कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करते हुए रैली को सफल बनाने व व्यवस्थाओं का जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा है।

पीएम मोदी से बड़ी होगी प्रियंका की जनसभा

जिले में प्रियंका गांधी 27 नवंबर को महोबा के छत्रसाल स्टेडियम में आ रही है। कांग्रेसियों का दावा है कि इस प्रतिज्ञा रैली में प्रधानमंत्री मोदी की जनसभा से अधिक भीड़ जुटेगी। जिस की जद्दोजहद में कांग्रेसी लगे हुए हैं। उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू अपनी टीम के साथ पहुंचे। प्रियंका गांधी के कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए कार्यकर्ताओं को दिशा निर्देश दिए हैं।

पीएम-सीएम केवल घोषणाएं कर रहे हैं

अजय कुमार लल्लू ने कहा की गैर कांग्रेसी सरकारों ने बुंदेलखंड को खूब लूटा है। यहां की खनिज संपदा और यहां के वैभव को लूट लिया गया। जबकि पूर्व में कांग्रेस सरकार द्वारा इस क्षेत्र का ख्याल रखा गया था। प्रधानमंत्री मोदी और सीएम योगी सिर्फ घोषणा कर रहे हैं। महोबा में प्रधानमंत्री ने किसी भी किसान परिवार से मुलाकात नहीं की न आत्महत्या करने वाले किसान परिवारों से प्रधानमंत्री ने मिलना मुनासिब समझा। प्रियंका गांधी प्रतिज्ञा रैली करेंगी। उनकी जो प्रतिज्ञाएं है। उनको महोबा में आकर बुंदेलखंड के लोगों के सामने बताया जाएगा।

खबरें और भी हैं...