पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

महोबा में दबंगों ने पड़ोसियों को पीटा:शादी का निमंत्रण ना देने से थे नाराज, मां और बेटी ने SP से लगाई मदद की गुहार

महोबा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

महोबा में शादी का निमंत्रण न देने से नाराज दबंग पड़ोसियों ने घर में घुसकर मां-बेटी के साथ बेरहमी से मारपीट कर दी और इस मामले में स्थानीय पुलिस ने आरोपियों पर कोई कार्रवाई नहीं की। ऐसे में पीड़ित मां-पुत्री ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर आरोपी दबंग पड़ोसियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है।

घर में घुसकर मारपीट
पूरा मामला महोबा जनपद के कुलपहाड़ कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत लाड़पुर गांव का है। जहां रहने वाली राजकुमारी अपनी पुत्री के साथ पूरे मामले की शिकायत लेकर पुलिस अधीक्षक के यहां पहुंची है। राजकुमारी बताती है कि उसके पड़ोस में रहने वाले हिंदुपत राजपूत और उसके पुत्र ने घर में घुसकर उसे और उसकी पुत्री को बेरहमी के साथ मारा-पीटा व लहूलुहान कर घायल कर दिया। वह बताती है कि उसके द्वारा पुत्री की शादी में पड़ोसियों को निमंत्रण न दिए जाने से सभी आक्रोशित हो गए और इस छोटी सी बात को लेकर उसके घर में घुसकर लाठी-डंडों से मारपीट कर दी।

अपने हिसाब से दी थी निमंत्रण
उसका कहना है कि उसने अपनी सामर्थ्य के अनुसार अपनी पुत्री का विवाह किया और उसी अनुसार लोगों को निमंत्रण भी दिया था। मगर पड़ोसी हिंदूपत को निमंत्रण नहीं दिया गया इसी बात को लेकर वह बुराई मानने लगा और बेवजह झगड़े पर आमादा हो गया। हद तो तब हो गई जब इस मामूली बात पर वह अपने लड़कों को लेकर घर के अंदर गाली गलौज करने लगा मना करने पर सभी लाठी-डंडों से हमलावर हो गए और मारपीट कर दी। बीच बचाव करने पहुंची उसकी पुत्री को भी पीटा गया। जिससे वह लहूलुहान हो गई।

आरोपियों पर नहीं हुई कार्रवाई
इस मामले में कुलपहाड़ कोतवाली पुलिस ने आरोपियों पर कोई कार्रवाई नहीं की है। जिससे उनके हौसले बुलंद हैं तो वहीं उन्हें जान माल का खतरा सता रहा है। मां पुत्री ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय में पहुंचकर सभी नामजद आरोपी दबंग पड़ोसियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

खबरें और भी हैं...