पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

महोबा में खलिहान की जमीन को लेकर दबंगों का कहर:पुलिस की हीलाहवाली से पीड़ित परिवार में आक्रोश, आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग

महोबा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

महोबा में खलिहान की जमीन को लेकर हुए विवाद में दबंगों ने एक व्यक्ति के साथ बेरहमी से मारपीट कर दी और उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। इस मामले में आरोप है कि स्थानीय पुलिस ने मामूली धाराओं में सिर्फ एनसीआर ही दर्ज की जबकि पीड़ित का आरोप है कि उसके ऊपर कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला हुआ है। पीड़ित ने पूरे परिवार के साथ एसपी की चौखट पर पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई है और नामजद दोनों आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है। पीड़ित ने स्थानीय पुलिस पर भी मामले में हीलाहवाली करने का आरोप लगाया है।

प्रार्थना पत्र देने पहुंचा

खलियान की जमीन को लेकर उत्पन्न हुआ यह विवाद शहर कोतवाली क्षेत्र के रैपुराकलां गांव का है। जहां रहने वाला रामपाल पुत्र राजबहादुर अपने पूरे परिवार के साथ पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र देने पहुंचा है। पीड़ित बताता है कि बीते रोज जब वह अपने खलियान में अकेले कृषि कार्य कर रहा था तभी गांव में ही रहने वाला जय सिंह और दीपक कुल्हाड़ी और डंडा लेकर आ गए और उस पर जानलेवा हमला कर दिया। पीड़ित की माने तो उसकी खलियान की जमीन को लेकर विपक्षियों से विवाद चल रहा है।

जगह जगह चोट और घाव के निशान

इसी विवाद के चलते दबंगों ने उसके ऊपर कहर ढाया है। बताया जाता है कि दोनों ही दबंग गाली गलौज करते हुए आये और कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ प्रहार कर दिया। जिसमें पीड़ित गंभीर रूप से घायल हो गया। बताया जाता है कि दबंगों ने उसे बेरहमी से मारा पीटा और मौके से फरार हो गए जबकि वह अचेत अवस्था में वही पड़ा रहा सूचना मिलने पर परिवार के लोग मौके पर पहुंचे और उसे घायल अवस्था में अस्पताल लेकर पहुंची है इस मामले में तहीर के बाद पुलिस ने सिर्फ एनसीआर दर्ज की जबकि शरीर में जगह जगह चोट और घाव के निशान हैं ऐसे में पीड़ित परिवार ने आरोपियों पर गंभीर धाराओं में मुकदमा लेकर जाने की मांग की उनका कहना है कि पुलिस पूरे मामले में हीला हवाली कर रही है यही नहीं दबंगों द्वारा पूरे परिवार को ही धमकी दी जा रही है।

खबरें और भी हैं...