पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

नाबालिग ने किया बच्चा चोरी:महराजगंज में 8 साल के बच्चे ने 7 माह के दुधमुहे को चुराया, पुलिस ने समझा कर छोड़ा

महराजगंज7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
महराजगंज - Money Bhaskar
महराजगंज

महराजगंज में पुलिस ने एक नाबालिग को बच्चा चोरी करते हुए पकड़ा है। पकड़े गए नाबालिग चोर की उम्र महज 8 वर्ष है। पूछताछ के बाद दुधमुंहे को परिजनों के हवाले कर दिया गया। वही नाबालिग को समझा कर छोड़ दिया गया।

शनिवार को मकर संक्रांति की देर शाम नौतनवां में एक छोटा बच्चा जिसकी उम्र सिर्फ 8 वर्ष बताई जा रहा है। यह 8 वर्षीय बच्चा एक 7 माह के दुधमुंहे बच्चे को चुराकर भाग रहा था। शोर मचने पर पुलिस के सक्रियता से बच्चा मिल गया। दोनों को थाने पर लाया गया। जहां पूछताछ के बाद दुधमुंहे 7 माह के बच्चे को परिजनों के सुपुर्द किया गया।

नाबालिग ने चुराया बच्चा

बताया जा रहा है कि नौतनवां थाना क्षेत्र के बरवा भोज गांव का रहने वाला एक 8 वर्ष का बच्चा मासूमियत को धता बताते हुए वार्ड नंबर 14 गौतम बुद्ध नगर नौतनवां के निवासी अनिल गिरी के 7 माह के बच्चे को चुरा कर ले जा रहा था। जिसे पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए पकड़ लिया और बच्चे को सही सलामत थाने पर ला कर परिजनों को सौप दिया। अपने दिल के टुकड़े को पाकर मां बाप ने तेजतर्रार थाना प्रभारी नौतनवा राजेश पांडे को धन्यवाद दिया।

थाना प्रभारी राजेश पांडे ने बताया कि सही समय पर सूचना मिलने से पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए बच्चे को बरामद कर लिया है। बच्चा चोर भी नाबालिग है। उसके खिलाफ जांच के बाद समझाकर छोड़ दिया गया है। बच्चा पढ़ने लिखने नहीं जाता, इसलिए चोरी की घटनाओं ने लृप्त है। परिजनों से बात की गई है।

खबरें और भी हैं...