पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सपा से टिकट नही मिला तो आत्मदाह की कोशिश:कहा- 5 सालों से पार्टी के लिए काम किया है, मुझे न्याय चाहिए, लखनऊ में खुद पर डाला केरोसिन

लखनऊ4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

समाजवादी पार्टी कार्यालय में चुनावी गहमा-गहमी के बीच रविवार को एक कार्यकर्ता ने खुद पर केरोसिन डालकर जान देने की कोशिश की। कार्यकर्ता का कहना है कि वह अलीगढ़ की छर्रा सीट से चुनाव लड़ने की पांच साल से तैयारी कर रहा था, लेकिन अब उसकी जगह किसी दूसरे को उम्मीदवार बनाया जा रहा है। उसने कहा कि मैंने पिछले 5 साल से पार्टी के लिए काम किया है। मुझे न्याय चाहिए।

केरोसिन डाल माचिस की तीली जला दी
अलीगढ़ से आए कार्यकर्ता ठाकुर आदित्य ने सुबह पार्टी कार्यालय के बाहर आत्मदाह का प्रयास किया। उसने खुद पर केरोसिन डालकर माचिस की तीली जला दी। हालांकि, मौके पर मौजूद पुलिस वालों ने तत्काल उसे पकड़ लिया। पुलिस उसे सिविल अस्पताल ले गई, जहां इलाज के बाद उसे अलीगढ़ के लिए वापस भेजा गया। आदित्य का कहना है कि वह पार्टी का सक्रिय सदस्य है। उसकी जगह छर्रा सीट से किसी और के नाम की घोषणा करने की तैयारी की जा रही है। इससे वह काफी आहत है।

सपा नेता ने कहा- BJP का एजेंट है
कार्यकर्ता के आत्मदाह की कोशिश पर समाजवादी पार्टी अधिवक्ता सभा के अध्यक्ष शमशेर सिंह जगरना ने कहा कि ठाकुर आदित्य कभी पार्टी के प्रत्याशी नही रहे हैं। वह जिस सीट की बात कर रहे वहां से अभी उम्मीदवार की घोषणा भी नही हुई है। ऐसे में किसी को टिकट मिलने या कटने का सवाल ही नही खड़ा होता। आदित्य BJP का एजेंट है जो सोची समझी साजिश के तहत भेजा गया था।

खबरें और भी हैं...