पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Lucknow
  • UP Basic Shiksha Vibhag Before The Opening Of The School, About Two Dozen Officers Were Transferred, Basic Education Officer Got New Posting In 13 Districts.

यूपी में बेसिक शिक्षा विभाग के अफसरों का तबादला:13 जिलों में नए बेसिक शिक्षा अधिकारी; धर्मेंद्र सक्सेना को गौतमबुद्धनगर में मिली तैनाती

लखनऊएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
उत्तर प्रदेश में पहली जुलाई से परिषदीय स्कूल खुल रहे हैं। स्कूल खुलने से पहले ही प्रदेश में 13 जिलों के बेसिक शिक्षा अधिकारियों का तबादला कर दिया गया। - Money Bhaskar
उत्तर प्रदेश में पहली जुलाई से परिषदीय स्कूल खुल रहे हैं। स्कूल खुलने से पहले ही प्रदेश में 13 जिलों के बेसिक शिक्षा अधिकारियों का तबादला कर दिया गया।

उत्तर प्रदेश में पहली जुलाई से परिषदीय स्कूल खुल रहे हैं। स्कूल खुलने से पहले ही प्रदेश में 13 जिलों के बेसिक शिक्षा अधिकारियों का तबादला कर दिया गया। बुधवार शाम को विभाग ने 23 अधिकारियों के तबादले की सूची जारी की है।

इन जिलों के बेसिक शिक्षा अधिकारी के हुए तबादले

बांदा, चित्रकूट, उन्नाव, शाहजहांपुर, बिजनौर, बाराबंकी, बहराइच, मऊ, गोंडा, बदायूं, हाथरस, गौतमबुद्घनगर और श्रावस्ती हैं।

बेसिक शिक्षा विभाग के अधिकारियों की जारी हुई तबादला सूची।
बेसिक शिक्षा विभाग के अधिकारियों की जारी हुई तबादला सूची।
बेसिक शिक्षा विभाग के अधिकारियों की जारी हुई तबादला सूची।
बेसिक शिक्षा विभाग के अधिकारियों की जारी हुई तबादला सूची।

इनको भी मिली नई तैनाती

बेसिक शिक्षा निदेशक के शिविर कार्यालय से संबद्ध चार अधिकारियों को भी नए पदों पर तैनात कर दिया गया है। अरुण कुमार को बेसिक शिक्षा निदेशक शिविर कार्यालय में विधि अधिकारी, देवेंद्र कुमार पांडेय को मिड डे मील प्राधिकरण, लखनऊ में सहायक उप निदेशक, शेख तजम्मुल हुसैन को शिक्षा निदेशालय प्रयागराज में सहायक उप शिक्षा निदेशक (महिला) और संगीता सिंह को समग्र शिक्षा अभियान के राज्य परियोजना कार्यालय में विशेषज्ञ बनाया गया है।

कालेज आफ टीचर्स एजुकेशन, वाराणसी के प्रभारी प्रवक्ता उमेश कुमार मिश्रा को राज्य हिंदी संस्थान वाराणसी का प्रभारी, सहायक निदेशक और डायट रायबरेली के वरिष्ठ प्रवक्ता जय प्रताप सिंह को बेसिक शिक्षा परिषद प्रयागराज में उप सचिव के पद पर तैनात किया गया है।

SCERT में उप शिक्षा निदेशक पद पर बरकरार रहेगी शिवानी

एससीईआरटी में उप शिक्षा निदेशक रहीं शिवानी का तबादला पिछले साल सितंबर में बीएसए श्रावस्ती के पद पर हुआ था। शासन ने विचारोपरांत उनके तबादले को रद करते हुए उन्हें एससीईआरटी में उप शिक्षा निदेशक के पद पर बनाए रखने का निर्णय किया है।

खबरें और भी हैं...