पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बीजेपी महिला मोर्चा का कमल शक्ति संवाद का समापन:केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी करेंगी सम्बोधित, झांसी जिले से शुरु हुआ था कार्यक्रम

लखनऊ7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कमल शक्ति संवाद का समापन आज केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी लखनऊ में करेंगी। 14 नवंबर को झांसी से शुरु हुए कमल शक्ति संवाद पूरे प्रदेश में मंडलवार किया गया। 9 दिनों तक अलग-अलग विषयों पर यह संवाद कार्यक्रम झांसी के अलावा लखनऊ, आगरा, गोरखपुर, मेरठ, प्रयागराज, मुरादाबाद, शाहजहांपुर और कानपुर में हुआ। BJP की इस मुहिम को यूपी में प्रियंका गांधी वाड्रा की महिलाओं के मुद्दे पर लगातार मुखरता के जवाब के रूप में देखा जा रहा है।

हर मंडल में महिलाओं को सशक्त बनाने का संकल्प
कमल शक्ति संवाद में नौ दिनों तक यह भी संदेश देने का प्रयास किया गया कि भाजपा बिना किसी भेदभाव, ऊंच-नीच और पंथ मजहब में अंतर किये आधी आबादी का जीवन स्तर पर उठाने की हिमायती है। इनमें तीन तलाक पर रोक, पुलिस भर्ती में महिलाओं को वरीयता, निशुल्क गैस कनेक्शन, आवास आदि के साथ ही महिलाओं की सुरक्षा अहम होंगे। संवाद के जरिए भाजपा शासन में महिला की स्थिति का अंतर बताकर महिला मोर्चा सपा, बसपा और कांग्रेस को घेरेगी।

आज होगा लखनऊ में समापन
पार्टी के कमल संवाद कार्यक्रम में 14 नवंबर को महिला मोर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्ष वनथी श्रीनिवासन, 15 को मुरादाबाद में सांसद अलका गुर्जर व सरोज पांडेय तथा 16 को कानपुर में पूनम महाजन शामिल हुई। 17 को आगरा में प्रतिमा भौमिक, 19 को प्रयागराज में साध्वी निरंजन और सरोज पांडेय, 22 को मेरठ में सरोज पांडेय मौजूद रही। शाहजहांपुर में 23 को इंदुबाला गोस्वामी संवाद किया। गोरखपुर में 25 को कमल संवाद कार्यक्रम में विजया रहाटकर किया। समापन के कार्यक्रम लखनऊ में 27 नवंबर को शोभा करंदलाजे और अन्नपूर्णा देवी भागीदारी और केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी करेंगी।