पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पूर्व मंत्री जय नारायण और विजय मिश्रा हुए भाजपाई:बीजेपी की जॉइनिंग कमेटी ने संगठन का किया विस्तार, 8 अन्य नेता हुए शामिल

लखनऊ6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
भाजपा में शामिल हुए विपक्ष के 10 बड़े नेता। - Money Bhaskar
भाजपा में शामिल हुए विपक्ष के 10 बड़े नेता।

भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ. लक्ष्मीकांत वाजपेयी के नेतृत्व में भाजपा ने बीते 5 नवंबर को जॉइनिंग कमेटी बनाई। कमेटी में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य व दिनेश शर्मा के साथ प्रदेश उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह को सदस्य बनाया गया। कमेटी को दूसरे दलों के नेताओं को भाजपा में शामिल कराना हैं। इस क्रम में आज प्रदेश भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कांग्रेस नेता व सपा-बसपा में तीन बार के पूर्व मंत्री रहे जय नारायण तिवारी और सपा के पूर्व मंत्री विजय मिश्रा को भाजपा की सदस्यता दिलाई।

लखनऊ में सपा और बसपा के नेताओं ने थामा भाजपा का दामन।
लखनऊ में सपा और बसपा के नेताओं ने थामा भाजपा का दामन।

स्वतंत्र देव-विपक्ष कर रहा वंशवाद की राजनीति
इस मौके पर यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि जयनारायण तिवारी, विजय मिश्रा, मनोज दिवाकर, अशोक कुमार सिंह और राम शिरोमणि शुक्ला समेत सभी का स्वागत है। उन्होंने विपक्ष को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि देश और राज्य का दुर्भाग्य है कि नेता राजनीति करते-करते वंशवाद और परिवारवाद की राजनीति करने लगे।

आज से 3 दिन तक चलेगा जॉइनिंग का सिलसिला
भारतीय जनता पार्टी में 28, 29, 30 नवम्बर तक दूसरे दिलों की जॉइनिंग का सिलसिला चलेगा। भाजपा में शामिल होने वाले नेताओं में सपा बसपा कांग्रेस के पूर्व विधायक पूर्व जिला पंचायत सदस्य व स्थानीय निकाय के एमएलसी होंगे। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक करीब एक दर्जन से ज्यादा लोग प्रत्येक दिन भाजपा में शामिल होंगे।