पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

UP विधानसभा चुनाव में दल-बदल जारी..:केशव मौर्या बोले- इस बार भाजपा बनाम ऑल होगा तब भी 300 पर कमल खिलेगा...

लखनऊ4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

उत्तर-प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले नेताओं का दल-बदल जारी है। समाजवादी पार्टी में भाजपा छोड़कर शामिल होने वाले मंत्रियों और विधायकों के बाद अब बारी भाजपा की है। आज भारतीय जनता पार्टी में कई सारे नेताओं ने सदस्यता ली। उप-मुख्यमंत्री केशव मौर्या ने कई दूसरे दलों के नेताओं को पार्टी की सदस्यता दिलाई।

इस मौके पर उप-मुख्यमंत्री केशव मौर्या ने कहा कि सपा के गुब्बारे से हवा निकलने वाली है। यह नई सपा नहीं, वही सपा है। समाजवादी पार्टी की सबसे खराब हालत 2022 में होगी। हमारे प्रधानमंत्री किसानों से माफी तक मांग लेते हैं। गरीब कल्याण समाजवादी पार्टी कभी नहीं सोच सकती। यह सिर्फ गुंडों और माफियाओं के लिए काम करती है। यह दंगाई और माफियाओं को टिकट दे रहे हैं। जनता 2022 में बहुत करारा सबक सिखाएगी।

गन्ना किसानों को नहीं मिलता था भुगतान

केशव मौर्या वे कहा कि समाजवादी पार्टी किसानों के विरोधी पार्टी है। सपा सरकार में गन्ना किसानों को भुगतान नहीं मिलता था। मुआवजा नहीं मिलता था। हमारी सरकार ने 36 हजार करोड़ रुपए का किसानों का कर्ज माफ किया है। किसानों के खाते में एक लाख 60 हजार करोड़ रुपए भेजे जा चुके हैं। सपा-बसपा में जो योजना बनी, उनका 15 प्रतिशत अपने खाते में चाहती है।

भाजपा की सदस्यता लेने वाले नेता...

1 - कांग्रेस के पूर्व विधायक दलजीत सिंह भाजपा में शामिल

2 - झांसी से सपा की पूर्व विधायक रश्मि

3 - चित्रकूट से बसपा नेता बृज मोहन कुशवाहा

4 - भारतीय जनवादी पार्टी के पूर्व प्देश अध्यक्ष सतेंद्र चौहान

5 - सपा नेता सुरभि

खबरें और भी हैं...