पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

लखनऊ में किशोरी को अगवा कर रेप:खेत जाते वक्त पकड़ा, विरोध पर दी परिवार को जान से मारने की धमकी, गिरफ्तार

लखनऊ2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बंथरा पुलिस की गिरफ्त में दुष्कर्म का आरोपी सुजीत कुमार। - Money Bhaskar
बंथरा पुलिस की गिरफ्त में दुष्कर्म का आरोपी सुजीत कुमार।

लखनऊ के बंथरा इलाके में एक युवक ने किशोरी को अगवा कर दुष्कर्म किया। किशोरी के शोर मचाने पर पूरे परिवार को मारने की धमकी दी। किशोरी की शिकायत पर पुलिस ने 24 घंटे के अंदर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। दूसरी तरफ गाजीपुर पुलिस ने शादी के नाम पर झांसा देने वाले अधेड़ को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

घर से कर रहा था पीछा, विरोध पर की हाथापाई
इंस्पेक्टर अजय प्रताप सिंह ने बताया कि किशोरी से दुष्कर्म के आरोप में नीवां बरौली गांव निवासी सुजीत को गिरफ्तार किया गया है। उसके खिलाफ दुष्कर्म और पाक्सो एक्ट में कार्रवाई कर कोर्ट में पेश किया गया।

पीड़िता के मुताबिक शुक्रवार दोपहर बाद खेत में जानवर लेकर गई थी। इसी दौरान सुजीत आ गया। पिछले कई दिन से पीछा करने के चलते उसको देखते ही विरोध किया। सुजीत ने शोर मचाते ही पकड़ लिया और हाथापाई कर जबरन एकांत में उठा ले गया। गलत काम करने के बाद किसी को बताने पर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी।

शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण, गाजीपुर पुलिस ने पकड़ा

गाजीपुर पुलिस की गिरफ्त में दुष्कर्म का आरोपी शोएबुद्दीन।
गाजीपुर पुलिस की गिरफ्त में दुष्कर्म का आरोपी शोएबुद्दीन।

गाजीपुर थाना पुलिस ने शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण करने वाले अधेड़ को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी इलाके की एक महिला का कई प्रताड़ित कर रहा था। गाजीपुर इंस्पेक्टर रामेश्वर कुमार ने बताया कि पिकनिक स्पॉट रोड निवासी शोएबुद्दीन (49)के खिलाफ एक महिला ने शारीरिक शोषण का मुकदमा दर्ज कराया था। महिला की शिकायत पर साक्ष्यों के आधार पर 19 अप्रैल को मुकदमा दर्ज किया गया था। मंगलवार को मुखबिर की सूचना पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।