पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

केंद्रीय मंत्री की अपील- बॉलीवुड ड्रग्स कल्चर खत्म करे:कौशल किशोर बोले- शाहरुख का बेटा ड्रग्स के साथ पकड़ा गया, हीरो नशे को बढ़ावा न दें

लखनऊ10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
2020 में कौशल किशोर​​​​​​​ के 27 के बेटे आकाश किशोर (28) की किडनी फेल होने से मौत हो गई थी। आकाश को शराब पीने की लत थी। - Money Bhaskar
2020 में कौशल किशोर​​​​​​​ के 27 के बेटे आकाश किशोर (28) की किडनी फेल होने से मौत हो गई थी। आकाश को शराब पीने की लत थी।

केन्द्रीय राज्य मंत्री कौशल किशोर ने बॉलीवुड से ड्रग्स खत्म करने की अपील की है। कौशल किशोर ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन का उदाहरण देते हुए कहा कि एक्टर्स नशे को बढ़ावा न दें। शाहरुख खान गुटखा पान मसाला कंपनी के ब्रांड एंबेसडर हैं। वह कैंसर पैदा करने वाले गुटखा पान मसाला का प्रचार करते थे। उनका बेटा आर्यन रेव पार्टी में ड्रग्स के साथ पकड़ा गया। अभी भी समय है। बॉलीवुड के लोगों से मेरी अपील है कि वे नशे को बढ़ावा न दें।

केन्द्रीय राज्य मंत्री ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया।
केन्द्रीय राज्य मंत्री ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया।

नशे की लत ने छीन लिया था बेटा

19 अक्टूबर 2020 को कौशल किशोर के बेटे आकाश किशोर (28) की किडनी फेल होने से मौत हो गई थी। आकाश को शराब पीने की लत लग गई थी। करवा चौथ व्रत पर आकाश की विधवा पत्नी श्वेता किशोर ने फेसबुक पर लाइव आकर लोगों को नशे से दूर रहने के लिए प्रेरित किया था। आकाश का विवाह चार साल पहले हुआ था। आकाश का दो साल का बेटा भी है। बेटे की मौत से आहत होकर सांसद रहते हुए कौशल किशोर और उनकी पत्नी मलिहाबाद की विधायक जय देवी ने संकल्प लिया कि वे अब किसी और युवा की मौत नशे के कारण नहीं होने देंगे।

पिता और बहू ने नशे से दूर रहने की अपील

कौशल किशोर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक पत्र लिखा था। उनसे अपील करते हुए कहा था कि, देश का नौजवानों को नशे से दूर रहने के लिए नशा मुक्ति जन जागरण अभियान चलाया जाए। वहीं उनकी बहू श्वेता किशोर ने कहा था कि मैं सभी सुहागन माताओं से अपील करती हूं कि अपने बच्चों को नशा मुक्त करने का संकल्प दिलाएं। नई पीढ़ी को नशा मुक्ति से दूरी बनवाएं। मैं अपने ससुर सांसद कौशल किशोर के इस अभियान में बढ़-चढ़कर हिस्सा लूंगी, जिससे हजारों लाखों परिवार इस नशे से मुक्त हो सके।

खबरें और भी हैं...