पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पाली में बच्चों ने यातायात के नियम बताए:दुर्घटना के तीन आधार, नशा, नींद और तेज रफ्तार", आपका भविष्य आपके साथ अपने हेलमेट सदा रखें अपने पास जैसे नारे लगाए

पाली, ललितपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सड़क सुरक्षा अभियान को लेकर रैली निकालते बच्चे। - Money Bhaskar
सड़क सुरक्षा अभियान को लेकर रैली निकालते बच्चे।

जिला परिषद इंटर कॉलेज पाली में शासन के निर्देशानुसार सड़क सुरक्षा जागरूकता रैली के माध्यम से नागरिकों को सड़क सुरक्षा से जानकारियां दी गई। रैली का शुभारंभ जिला परिषद इंटर कॉलेज की कार्यवाहक प्रधानाचार्य मोहम्मद अली ने छात्र-छात्राओं को शपथ दिलाते हुए किया। इसके बाद रैली को हरी झंडी दिखाकर नगर परिक्रमा के लिए प्रेषित किया।

रैली में छात्र-छात्राओं ने "दुर्घटना के तीन आधार, नशा, नींद और तेज रफ्तार", आपका भविष्य आपके साथ अपना हेलमेट सदा रखें पास आदि नारों के साथ नर पंचायत को गुंजायमान किया। कार्यवाहक प्रधानाचार्य ने बताया कि यदि प्रत्येक नागरिक अपने आप में सड़क सुरक्षा के नियमों का पालन करें। वाहन को नियंत्रित रफ्तार में न चलाएं, नशा मुक्त रहें, सीट बेल्ट और हेलमेट का प्रयोग करें।

यातायात नियमों का पालन करने का शपथ लेते बच्चे।
यातायात नियमों का पालन करने का शपथ लेते बच्चे।

अपने आसपास लोगों को जागरूक करने के लिए प्रेरित किया

मानसिक संतुलन के साथ वाहन चलाएं तो विभिन्न प्रकार की दुर्घटनाओं को रोका जा सकता है। छात्र छात्राओं के लिए भी ऐसा अपने आसपास के क्षेत्र में जागरूकता करने के लिए प्रेरित किया। इस अवसर पर जिला परिषद इण्टर कॉलेज के शिक्षक उमेश कुमार मिश्रा, जेपी गौतम, अबरार उद्दीन मलिक, योगेश पांडे, हरीश पटेल, रविंद्र कुमार, राजेश कुमार, नरेंद्र कुमार, अमित कुमार, कृष्ण कुमार चौरसिया, प्रमोद कुमार नामदेव, विकास कुशवाहा, रचना कुशवाहा आदि के साथ गणमान्य नागरिक भी मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...