पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

ललितपुर में पति ने पत्नी को बेरहमी से पीटा:पत्नी की उपचार के दौरान मौत, परिजन बोले, पति के दूसरे महिला के साथ थे अवैध संबंध

ललितपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

ललितपुर में पति ने पत्नी को इस कदर पीट दिया कि उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। पुत्र की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी। परिजनों ने बताया कि आरोपी की दूसरी महिला के साथ अवैध सम्बंध थे। जिसका पत्नी विरोध करती थी। सोमवार को पति ने टटिया खोलने को लेकर पत्नी से मारपीट कर दी।

मजदूरी से वापस आकर बेटा इलाज के लिए ले गया

कोतवाली सदर क्षेत्र के बिरधा पुलिस चौकी के अंतर्गत ग्राम सतरवांस निवासी 46 वर्षीय क्रांति कुशवाहा की सोमवार शाम 6 बजे पति कल्लू उर्फ कल्याण द्वारा टटिया खोलने को पिटाई कर दी। जिसके चलते वह बेहोश हो गई थी। शाम साढ़े सात बजे महिला का पुत्र सूरज ललितपुर से मजदूरी कर वापस घर पहुंचा तो मां बेहोश अवस्था में घर में पड़ी मिली। घायल मां को उपचार के लिए पुत्र बिरधा स्वास्थ्य केंद्र ले गया। जहां से उसे ललितपुर जिला अस्पताल लाए।

ललितपुर से किया गया झांसी रेफर

हालत में सुधार न होने पर उपचार के लिए चिकित्सकों ने झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया था। परिजन उपचार के लिए झांसी ले गए, जहां उपचार के लिए चिरंजीवी प्राइवेट अस्पताल में ले गए। जहां उपचार हुआ। ज्यादा पैसे मांगने पर वह मां को रात में मेडिकल कॉलेज ले गया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद शव को घर ले आए। जानकारी लगने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्डम के लिए भेज कर आरोपी पति के विरूद्व मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

महिला का फाइल फोटो।
महिला का फाइल फोटो।

परिजनों ने यह भी बताया कि आरोपी के दूसरी महिला से अवैध सम्बंध थे जिसके चलते 20 साल तक पत्नी को लिवाया नहीं और दो साल पहले ही क्रांति पति के पास रहने आई थी । शहर कोतवाल विनोद कुमार ने बताया कि आरोपी पति के विरूद्व मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी गई ।

खबरें और भी हैं...