पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57491.51-2.62 %
  • NIFTY17149.1-2.66 %
  • GOLD(MCX 10 GM)486500.4 %
  • SILVER(MCX 1 KG)64467-0.29 %

ललितपुर में दबंगों ने कुल्हाड़ी मारकर की पुजारी की हत्या:गाली देने से किया था मना, घर के अंदर घुस कर ले ली जान

ललितपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दबंगों ने की पुजारी की हत्या। - Money Bhaskar
दबंगों ने की पुजारी की हत्या।

ललितपुर में देर रात एक दिव्यांग पुजारी की दबंगों ने कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। दबंगों ने बचाने आए भाई पर भी हमला कर दिया। आरोपियों ने रास्ते में बच्चे को गोद में लेकर खिला रहे युवक को भी घायल कर दिया। इसके बाद आरोपी भाग निकले। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुजारी ने शिकायत करने के लिए कहा था

थाना गिरार अंतर्गत ग्राम कुर्र्ट निवासी 30 साल का दिव्यांक पुजारी हलकुराम सेन मंगलवार की शाम मंदिर में पूजा करके गांव में घर के बाहर बैठा था। तभी गांव का ही दबंग भानसिंग ठाकुर अपने साथी अभिषेक विश्वकर्मा के साथ आया। वो पूरे गांव के साथ गाली गलौज करने लगा। जब पुजारी हलकुराम ने मना किया, तो उसकी मारपीट कर दी। जिसके बाद पुजारी ने रिपोर्ट दर्ज करने की बात कही।

थोड़ी देर बाद आए बदमाश

कुछ देर बाद जब पुजारी हलकुराम घर पर कमरे में आया, तभी रात में दबंग भानसिंग अपने साथी अभिषेक के साथ कुल्हाड़ी लेकर पहुंच गया। उन लोगों ने पुजारी हलकुराम के सिर पर कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। तभी उसका छोटा भाई टीकाराम गाय बांधने के लिए पहुंचा, तो हमलवारों ने उस पर भी हमले का प्रयास किया।

रास्ते में जा रहे युवक को किया घायल

किसी तरह भाई ने अपनी जान बचाई। यही नहीं हमलावरों ने रास्ते में बच्चे को लेकर खड़े फुले सहरिया (30) को मारपीट कर घायल कर दिया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। अपर पुलिस अधीक्षक गिरजेश कुमार ने बताया कि दो लोगों ने एक युवक की हत्या कर दी है। एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

खबरें और भी हैं...