पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

ललितपुर में उप खंड अधिकारी का VIDEO:बोले- जमीन बेचो या घर, 1 लाख 51 हजार चाहिए; हम चलते फिरते मजिस्ट्रेट हैं

ललितपुर8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
डीएम से मामले की शिकायत की गई है।

ललितपुर में उप खंड अधिकारी का VIDEO सामने आया है। वह कह रहे हैं कि जमीन बेचो या घर, हमें 1 लाख 51 हजार चाहिए। हम चलते फिरते मजिस्ट्रेट हैं। दरअसल, बिजली विभाग में तैनात टेक्नीशियन ग्रेड 2 के कर्मचारी अरविंद पाखरे ने डीएम से शिकायत की।

उन्होंने बताया कि विद्युत वितरण खण्ड द्वितीय में मानचित्रकार के पद पर वह कार्य कर रहा है। उरई के रहने वाले झांसी मण्डल में तैनात उप खंड अधिकारी अरविंद कुमार 3 नवम्बर को उसके कार्यालय में आए। उन्होंने कहा कि उनके मोबाइल का की-बोर्ड खराब हो गया है। कोई दुकानदार को जानते हो। जिस पर अरविंद पाखरे ने मोबाइल देखने के लिए ले लिया। इसी बीच गलती से उससे फोन के सारे कांटेक्ट डिलीट हो गए। जिस पर अरविंद कुमार भड़क गए।

पुलिस ने कहा- समझौता कर लो

अरविंद पाखरे के मुताबिक, अरविंद कुमार ने मामले की शिकायत पुलिस से कर दी। पुलिस ने कहा कि शिकायत आई है। बातचीत करके मामला सुलझा लो। इस पर अरविंद पाखरे उप खंड अधिकारी के घर गया। जहां पर अधिकारी ने उससे गाली-गलौच की और मामला निपटाने के बतौर घूस एक लाख 51 हजार रुपए मांगे। पीड़ित ने मामले का वीडियो बना लिया और इसकी सीडी डीएम को दी है। साथ ही कार्रवाई की मांग की है।

मामले को लेकर उप खंड अधिकारी अरविंद कुमार का कहना है कि उन्होंने पैसे दीपावली पर गरीबों को खाना बंटवाने के लिए मांगे थे। एक दिन पहले आरविंद पाखरे ने रुपए देने की बात कही थी।