पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57276.94-1 %
  • NIFTY17110.15-0.97 %
  • GOLD(MCX 10 GM)48432-0.52 %
  • SILVER(MCX 1 KG)62988-1.1 %

ललितपुर में हादसा:ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत, एक की हालत गंभीर

ललितपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
तीनों बाइक से गांव लौट रहे थे, ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी। - Money Bhaskar
तीनों बाइक से गांव लौट रहे थे, ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी।

ललितपुर में शुक्रवार रात भीषण हादसा हो गया। ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार तीन लोग बुरी तरह घायल हो गए। दो की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि एक की हालत गंभीर है। उसका इलाज चल रहा है।

मध्य प्रदेश के उज्जैन निवासी पप्पू अहिरवार (40) शुक्रवार को मध्य प्रदेश के सागर जिले के ग्राम रजाऊआ में अपनी ससुराल पहुंचा और वहां से अपने साले सौरव अहिरवार (20) को लेकर अपने गांव ललितपुर जिले के ग्राम सोंरई में पूजा पाठ करने के लिए ले गया था। दोनों बाइक से ललितपुर जिले के ग्राम पिपरट पहुंचे, जहां से अपने रिश्तेदार मौनलाल अहिरवार (57) को साथ लेकर के लिए ग्राम सौरई ले गया। वहां तीनों देर रात बाइक से वापस गांव पिपरट लौट रहे थे।

वापस लौटते समय हुआ हादसा
तभी मदनपुर मार्ग पर स्थित जामनी बांध के मोड़ के पास पहुंचे ही थे कि सामने से आ रहे एक टैक्टर ने टक्कर मार दी। जिसके चलते मौनलाल की मौके पर मौत हो गई। वहीं, सौरव व पप्पू की हालत गंभीर होने पर इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया था, जहां रात 12 बजे के करीब सौरव की मौत हो गई। वहीं, पप्पू की हालत गम्भीर होने के चलते परिजन इलाज के लिए उसे सागर ले गए। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

इधर, मृतक मौनलाल के पुत्र ने बताया कि पप्पू व सौरव उसके घर आए और उसके पिता को साथ ले गए थे। वहीं, सौरव के पिता ने बताया कि सौरव तीन भाइयों में सबसे छोटा था। शुक्रवार को उसके दामाद उसे गांव से ले गए थे।