पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

ललितपुर में गर्भवती ने किया सुसाइड:पति को गाय लाने के लिए मायके और सास को आम तोड़ने खेत में भेजा, दरवाजा बंद कर फंदे से लटकी

ललितपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

ललितपुर में गर्भवती महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। फांसी लगाने से पहले उसने पति को गाय लेने के लिये मायके और सास को आम तोड़वाने के लिए खेत में भेज दिया था। खेत से आने के बाद मृतका की सास घर पहुंची तो पता चला की बहु ने फांसी लगा लिया है। घटना की जानकारी होने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

थाना नाराहट के डोंगराकलां निवासी 19 वर्षीय पूनम प्रजापति पत्नी रूपेश प्रजापति का शव घर में फांसी के फंदे पर लटका मिला। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। परिजनों ने बताया कि युवती की शादी को अभी 4 साल पूरे हुये थे। उसने क्यों फांसी लगाई यह कारण परिजन नहीं बता पाये। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

मृतका का फाइल फोटो।
मृतका का फाइल फोटो।

घर से फोन आने पर हुई जानकारी
मृतका के पति रुपेश प्रजापति ने बताया कि उसकी शादी वर्ष 2018 में थाना मड़ावरा के ग्राम सुकलगुवां निवासी पूनम के साथ हुई थी। दोपहर में पत्नी ने उसे अपने मायके सुकलगुवां से गाय लाने के भेज दिया। वह अपने चचेरे भाई के साथ सुकलगुवां पहुंचा ही था कि तभी घर से फोन आया कि उसकी पत्नी ने फांसी लगा ली।

अंदर से बंद था दरवाजा
पति ने बताया कि उसकी पत्नी ने मां को भी खेत पर आम तोड़ने के लिये भेज दिया था। जब कुछ देर बाद मां खेत से वापस आयी तो घर का दरवाजा अंदर से बंद था तो उसने पड़ोसी युवक को बुलाकर घर के अन्दर भेजा और दरवाजे खुलवाया। घर के अन्दर देखा तो पूनम का शव फांसी के फंदे से लटका था। जब उसे सूचना मिली तो वह तत्काल वापस लौटा। पति रुपेश ने बताया कि घर पर उसकी पत्नी व मां ही थी। उसकी पत्नी चार माह की गर्भवती।

खबरें और भी हैं...