पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

छेड़छाड़ के आरोपी को बीच बाजार पीटने का VIDEO:तीन लड़कियों ने 6 चप्पल और 20 थप्पड़ मारे; फेसबुक पर डाली थी फोटो

ललितपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

ललितपुर में छेड़छाड़ से परेशान तीन युवतियों ने युवक की पिटाई कर दी। तीनों युवतियों ने आरोपी को बीच चौराहे पर दबोच लिया। इसके बाद उसके सिर के बाल नोंचे और ताबड़तोड़ 20 थप्पड़ मारे और 6 बार चप्पलों से पीटा। पिटाई के बाद आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया। युवक तीन दिन से लड़कियों का पीछा कर छेड़खानी कर रहा था। लड़कियों की फोटो खींचकर फेसबुक पर भी डाली थी।

ये मामला कोतवाली सदर क्षेत्र के रेलवे स्टेशन के पास देवगढ़ चौराहे का है। यहां रहने वाली तीन लड़कियां आपस में सहेलियां हैं और सिलाई-कढ़ाई की क्लास करती हैं। आरोप है कि एक युवक पिछले तीन दिनों से लड़कियों के घर से निकलने के साथ उनका पीछा करता था। भद्दे कमेंट करता था।

लड़कियों ने आरोपी युवक को बीच बाजार दबोचा। आरोपी युवक पानी बेचता है।
लड़कियों ने आरोपी युवक को बीच बाजार दबोचा। आरोपी युवक पानी बेचता है।

भीड़ ने भी आरोपी को पीटा, पुलिस ने हिरासत में लिया
रोज की तरह वे सोमवार की दोपहर क्लास के लिए घर से निकली थीं। तभी वह युवक फिर उनके पीछे लग लिया। कमेंट करता हुआ रास्ते में परेशान कर रहा था। इससे परेशान होकर युवतियों ने उसे बाजार में पकड़ लिया। इस पर काफी देर नोंकझोंक हुई। गुस्साई लड़कियों ने लड़के को थप्पड़, चप्पल और लात घूंसों से पीटना शुरू कर दिया।

मौके पर लोगों की भीड़ भी इकट्‌ठा हो गई। लोगों ने भी उस युवक की जमकर पिटाई की। करीब आधे घंटे तक चौराहे पर हंगामा होता रहा। फिर युवतियों ने पुलिस को सूचना दी और युवक को पुलिस के हवाले कर दिया। बताया जा रहा है कि सदर कोतवाली क्षेत्र का यह युवक घर-घर पानी बेचने का काम करता है।

एसपी बोले- मामल संज्ञान में है, कार्रवाई होगी
पुलिस अधीक्षक निखिल पाठक ने बताया कि मामला उनके संज्ञान में आया है। लड़कियों से तहरीर मांगी गई है। तहरीर मिलते ही मामला दर्ज कर युवक पर कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा अगर लड़कियां तहरीर नहीं देती हैं तो भी पुलिस मामला दर्ज कर कार्रवाई करेगी। क्योंकि लड़कियों के साथ छेड़खानी का मामला है। लड़कियों ने भी बहादुरी दिखाते हुए छेड़खानी करने वाले युवक को सबक सिखाया है।

खबरें और भी हैं...