पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57491.51-2.62 %
  • NIFTY17149.1-2.66 %
  • GOLD(MCX 10 GM)486500.4 %
  • SILVER(MCX 1 KG)64467-0.29 %

ललितपुर में ट्रेन के आगे कूदा युवक:महिला ने प्रेमजाल में फंसाकर लूट लिए एक लाख रुपए, वापस मांगे तो धोखा देकर चली गई

ललितपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ललितपुर में ट्रेन के आगे कूदा युवक। - Money Bhaskar
ललितपुर में ट्रेन के आगे कूदा युवक।

ललितपुर में एक युवक ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली। आरोप है कि महिला ने युवक को अपने प्रेमजाल में फंसाकर उससे एक लाख रुपए ऐंठ लिए और धोखा दे दिया। महिला के धोखा देने से युवक पेरशान चल रहा था। आत्महत्या करने से पहले युवक ने रेल पटरियों पर अपना वीडियो बनाकर आपबीती सुनाई। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों ने महिला और एक युवक पर कार्रवाई की मांग की है।

ट्रक ड्राइवर था मृतक युवक

बता दें कि सदर कोतवाली क्षेत्र में ललितपुर-बीना रेलमार्ग पर सोमवार सुबह एक युवक का शव रेल पटरियों पर पड़ा मिला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त की तो युवक की पहचान नाराहट थाना क्षेत्र के ककरूवा गांव निवासी देवेंद्र (30) के रूप में हुई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। शाम को पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे मृतक के भाई इन्द्रपाल ने बताया कि देवेन्द्र उसका छोटा भाई था। वह ट्रक चलाता था और कुछ समय से पनारी गांव के पास रह रहा था।

सुसाइड करने से पहले बनाया वीडियो

इन्द्रपाल ने बताया कि देवेंद्र ने कुछ दिन पूर्व बताया था कि एक महिला और युवक ने उससे एक लाख रुपए ले लिए हैं। जब उसने पैसे मांग तो दे नहीं रहे हैं। जिसके चलते देवेंद्र ने परेशान होकर आत्महत्या कर ली। देवेन्द्र ने आत्महत्या करने से पहले अपने मोबाइल पर एक वीडियो बना लिया था, जिसमें उसने बताया कि, ‘जैन मंदिर के पास एक महिला काम करती है। वहीं पर एक युवक भी रहता है। वह भी उसके साथ काम करता है। मैं ट्रक ड्राइवर हूं और उस महिला पर काफी पैसा लुटाया है। एक लाख रुपए नकद भी दिए। आज वह धोखा देकर चली गई। यह बैठा हूं ट्रेन की पटरी पर, जो भी ट्रेन आएगी उससे अपना देहांत हो जाएगा’।