पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX59712.05-0.64 %
  • NIFTY17849.35-0.5 %
  • GOLD(MCX 10 GM)480700.26 %
  • SILVER(MCX 1 KG)633193.1 %

ललितपुर...पटाखा फोड़ने के विवाद में चली गोली:दो पक्षों में जमकर हुआ पथराव, गोली लगने से एक किशोर सहित 3 घायल

ललितपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ललितपुर में पटाखा फोड़ने के विवाद में चली गोली। - Money Bhaskar
ललितपुर में पटाखा फोड़ने के विवाद में चली गोली।

ललितपुर जिले में गुरुवार देर रात पटाखा फोड़ने को लेकर दो पक्षों के बीच हुए विवाद में जमकर मारपीट के बाद फायरिंग और पथराव हुआ। गोली लगने एक किशोर सहित तीन लोग घायल हो गए। घटना की सूचना पर भारी पुलिस बल को मौके पर तैनात कर दिया गया। पुलिस घायल पक्ष की शिकायत पर दूसरे पक्ष के लोगों पर एफआईआर दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। वहीं दूसरे पक्ष ने भी तहरीर दी है। पुलिस उसकी भी जांच कर रही है।

घायल किशोर का अस्पताल में चल रहा इलाज

बता दें कि सदर कोतवाली क्षेत्र के जेल चौराहा स्थित झंजियापुरा मोहल्ला में देर रात दो पक्षों में पटाखा फोड़ने को लेकर विवाद हो गया। इस दौरान विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों में मारपीट और फायरिंग हो गई, जिसमें 17 साल का किशोर लव पैर में गोली से घायल हो गया। गोली चलने के बाद एक पक्ष आक्रोशित होकर पथराव करने लगा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी प्रकार मामले को शांत कराया। घायल लव को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

लव ने बताया कि वह घर के दरवाजे पर पटाखे फोड़ रहा था। तभी पटाखे की चिंगारी वहां से निकल रहे दूसरे पक्ष के तीन युवकों के पास तक पहुंच गई, जिसके चलते उन्होंने उसे थप्पड़ मार दिया। इसके बाद जब वह घर के अंदर भागा तो उन्होंने मारपीट कर बंदूक से फायरिंग कर दी, जिससे एक गोली उसके पैर में लगी गई। यहीं नहीं युवकों से बचाने आई उसकी मां के साथ भी मारपीट की गई। इस दौरान वहां पर पथराव भी हुआ, जिसमें लव के चाचा निहाल सहित दो लोग घायल हो गए। उन्हें भी उपचार के लिए अस्पताल लाया गया।

मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी

मौके पर पहुंची पुलिस को मामला शांत कराने में बड़ी मशक्कत करनी पड़ी। मामले को देखते हुए अपर जिलाधिकारी गुलशन कुमार, अपर पुलिस अधीक्षक गिरजेश कुमार, सीओ, एसडीएम सदर डॉ. सन्तोष कुमार उपाध्यक्ष भारी पुलिस बल लेकर मौके पर पहुंच गए। अपर पुलिस अधीक्षक गिरजेश कुमार ने बताया कि पटाखे फोड़ने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। घायल पक्ष की ओर से एफआईआर दर्ज की गई है। पूरे मामले की जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...