पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

ललितपुर...सड़क हादसे में भाजपा जिलाध्यक्ष घायल:युवा मोर्चा की बैठक में भाग लेने जा रहे थे राजकुमार जैन, स्कूटी में कार ने मारी टक्कर

ललितपुर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ललितपुर में सड़क हादसे में भाजपा जिलाध्यक्ष घायल। - Money Bhaskar
ललितपुर में सड़क हादसे में भाजपा जिलाध्यक्ष घायल।

ललितपुर जिले में नेशनल हाईवे पर भाजपा जिलाध्यक्ष राजकुमार जैन (60) की स्कूटी में एक तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। हादसे में जिलाध्यक्ष गंभीर रूप से घायल हो गए। आनन-फानन में उन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है। जिलाध्यक्ष के घायल होने की जानकारी लगने पर भाजपाइयों का अस्पताल में जमावड़ा लग गया है।

तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर

बता दें कि सदर कोतवाली क्षेत्र के रावरपुरा निवासी राजकुमार जैन भाजपा जिलाध्यक्ष हैं। बुधवार दोपहर करीब एक बजे वह अपनी स्कूटी से नेशनल हाईवे स्थित भाजपा कार्यालय पर युवा मोर्चा की बैठक में भाग लेने जा रहे थे। जब वह कार्यालय के मोड़ पर पहुंचे, तभी सागर से झांसी की ओर तेज रफ्तार से जा रही कार ने उनकी स्कूटी में टक्कर मार दी। जिसके चलते राजकुमार जैन गंभीर रूप घायल हो गए।

अस्पताल में लगा भाजपाइयों का जमावड़ा

हादसे के बाद कार का टायर फटने से कार आगे जाकर रुक गई। इस दौरान वहां से निकल रहे युवा मोर्चा के महामंत्री देवेंद्र राजपूत और आशीष हुंडैत ने जिलाध्यक्ष राजकुमार जैन को घायल पड़ा देखा तो तत्काल इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जिलाध्यक्ष के घायल होने की जानकारी लगते ही सदर विधायक रामरतन कुशवाहा, प्रांतीय सदस्य धर्मेंद्र गोस्वामी, प्रदीप चौबे सहित अनेक कार्यकर्ता अस्पताल पहुंच गए। सीएमएस डॉ. राजेंद्र प्रसाद ने बताया कि जिलाध्यक्ष के सिर और पैर में चोटे आई हैं। उनका सीटी स्कैन और एक्सरे कराया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...