पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

ललितपुर में रेलवे स्टेशन के बाहर मिला युवक का शव:ढाई घंटे बाद पहुंचे रेलवे के डॉक्टर और जीआरपी, यात्रियों को हुई समस्या

ललितपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सड़क पर पड़ा रहा युवक का शव। - Money Bhaskar
सड़क पर पड़ा रहा युवक का शव।

ललितपुर में रेलवे स्टेशन के मुख्य गेट के पास एक युवक का शव कई घंटों तक जमीन पर पड़ा रहा। आशंका जताई जा रही है कि युवक की मौत ठंड लगने से हुई है। वहीं जीआरपी ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। रेलवे स्टेशन पर मौजूद लोगों ने कहा कि शव काफी देर तक पड़ा रहा। जिसकी वजह से लोगों को काफी दिक्कतें हुईं। सूचना के बाद भी कोई जिम्मेदार मौके पर नहीं पहुंचा था।

स्टेशन मास्टर को दी गई सूचना

सोमवार की सुबह लोगों ने ललितपुर रेलवे स्टेशन के मुख्य प्रवेश द्वार के बगल में एक अज्ञात व्यक्ति का शव देखा। जिसकी उम्र लगभग 50 साल बताई जा रही है। लोगों ने इसकी सूचना स्टेशन मास्टर को दी। सूचना मिलने के करीब ढाई घंटे बाद रेलवे के डॉक्टर पहुंचे और उसका परीक्षण किया। फिर उसे मृत घोषित कर दिया।

रात में बैठा था युवक

सूचना मिलने के बाद साढ़े दस बजे जीआरपी पुलिस मौके पर पहुंची। शव को कब्जे में लेकर थाने आ गई। जीआरपी थानाध्यक्ष देवेंद्र कुमार बाजपेयी ने बताया कि अज्ञात युवक का शव मिला है। उसकी पहचान नहीं हो पाई है। रेलवे स्टेशन पर खड़े कुछ टैक्सी चालकों ने बताया कि रात 12 बजे युवक वहां पर बैठा था। डेढ़ बजे के बाद वो वहीं पर लेट गया। सुबह उसका शव मिला है।

खबरें और भी हैं...