पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

ललितपुर में चौकी इंचार्ज लाइन हाजिर:अवैध संबंध का आरोप लगाया, कार्रवाई न होने पर परिवार समेत दी आत्महत्या की धमकी

ललितपुर9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दरोगा ने अपने ऊपर लगे आरोपों को गलत बताया है। - Money Bhaskar
दरोगा ने अपने ऊपर लगे आरोपों को गलत बताया है।

ललितपुर में एक महिला ने चौकी इंचार्ज पर अपनी देवरानी से अवैध सम्बन्ध होने व उसके कहने पर झूठी शिकायतें करने का आरोप लगाते हुए एसपी को प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई की मांग की। कार्रवाई न होने आत्महत्या करने की धमकी दी। पुलिस अधीक्षक ने चौकी इंचार्ज के लाइन हाजिर करते हुए मामले की जांच सीओ सिटी को सौंप दी हैं। वहीं दरोगा ने अपने ऊपर लगे आरोपों को गलत बताया है।

चौकी इंचार्ज के कहने पर झूठी शिकायत करती है

थाना जाखलौन अंतर्गत पुलिस चौकी धौर्रा के एक गांव निवासी महिला ने बीते दिन पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र देते हुए बताया था कि चौकी इंचार्ज धौर्रा द्वारा उसकी देवरानी को जबरन अवैध सम्बंध बना लिए हैं। यही नहीं उसकी देवरानी चौकी इंचार्ज के इशारे पर उनकी झूठी शिकायतें करती है। चौकी इंचार्ज उन्हें झूठे मामले में फंसाने की धमकी देते हैं। कई बार उसने शिकायत की, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई।

सीओ सिटी कर रहे मामले की जांच

महिला का आरोप है कि चौकी इंचार्ज उसे आए दिन धमकाते हैं। महिला ने पुलिस अधीक्षक को दिए प्रार्थना पत्र में धमकी दी कि यदि चौकी इंचार्ज पर कोई कार्रवाई नहीं की गई तो वह परिवार समेत आत्महत्या कर लेगी। पुलिस अधीक्षक निखिल पाठक ने मामले को गम्भीरता से लेते हुए चौकी इंचार्ज धौर्रा को रविवार को लाइन हाजिर कर दिया। वहीं उनकी जगह जेल चौकी इंचार्ज अजय कुमार त्रिपाठी को नया चौकी इंचार्ज बनाया गया है।

पुलिस अधीक्षक निखिल पाठक ने बताया कि चौकी इंचार्ज की शिकायतें काफी मिल रही थीं। इसके अलावा उन्हें लम्बा समय भी वहां हो गया था। इसके चलते लाइन हाजिर किया गया है। सीओ सिटी को जांच सौंपी गई है।