पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

ललितपुर नगर पालिका परिषद, 2 दुकानों में चोरी:पुलिस चौकी के सामने चोरों ने हजारों का माल किया पार, CCTV कैमरा में कैद हुई घटना

ललितपुर9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
नगर पालिका परिषद में कार्यरत चौकीदार ड्यूटी से गायब मिला। - Money Bhaskar
नगर पालिका परिषद में कार्यरत चौकीदार ड्यूटी से गायब मिला।

ललितपुर में शनिवार की रात चोरों ने पुलिस चौकी के सामने स्थित नगर पालिका परिषद भवन में बनी दो कपड़ों की दुकानों व नगर पालिका परिषद कार्यालय के ताले चाटकर एक दुकान से 30 हजार रुपए चुरा कर ले गए। नगर पालिका परिषद में कार्यरत चौकीदार ड्यूटी से गायब मिला। चोरी की घटना वहां लगे सीसीटीवी में चोर कैद हो गया। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस व नगर पालिका परिषद के अधिकारी मौके पर पहुंच गए।

सीसीटीवी कैमरा किया क्षतिग्रस्त

घटना कोतवाली सदर के मुख्य बाजार घंटाघर के पास की है। सदर पुलिस चौकी के सामने नगर पालिका परिषद परिसर के द्वितीय तल पर अक्षय फैशन प्वाइंट और गजब कलेक्शन नाम से दो कपड़े की दुकाने हैं। शनिवार रात 1:45 चोर ने दोनों दुकानों के ताले तोड़कर गुल्लक देखी। वैभव कपड़ा कलेक्शन के मालिक के मुताबिक, चोर की दुकान में गुल्लक में रखे लगभग 30 हजार रुपए चोर चुरा ले गए। यही नहीं उसने वहां लगे सीसीटीवी कैमरे को क्षतिग्रस्त भी कर दिया।

इसके बाद चोर तीसरी मंजिल पर स्थित नगर पालिका परिषद के कार्यालय के ताले तोड़कर कर व विद्युत कार्यालय के मुख्य द्वार का कांच तोड़कर अंदर प्रवेश कर वहां रखी अलमारी को खंगाला और फाइल आदि को उठाकर नीचे फेंक दिया। चोर वहां लगभग आधा घंटा रहा।

सीसीटीवी कैद हुई घटना

नगर पालिका परिषद में कार्यरत ड्यूटी से गायब मिला। सुबह लोगों ने दुकान के ताले टूटे देखे तो इसकी सूचना पुलिस, दुकानदारों व नगर पालिका परिषद के अधिकारियों की दी। दुकान में लगे सीसीटीवी खोलकर देखे गए तो उसमें एक युवक चोरी करते हुए कैद हुए हैं।

नीचे फेंक दी फाइल

नगर पालिका परिषद के अधिशाषी अधिकारी निहाल कुमार ने बताया कि नगर पालिका परिषद के कर व विद्युत कार्यालय में चोर ने कांच तोड़कर अंदर प्रवेश किया व अलमारी में रखी फाइल उठा कर नीचे फेंक दी गई। उन्होंने बताया कि जब लिपिक आएंगे तब पता चलेगा कि चोर क्या ले गया है। उन्होंने कहा कि कर्मचारियों को बुलाया गया है। वहीं कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई और छानबीन में जुट गई।

खबरें और भी हैं...