पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57491.51-2.62 %
  • NIFTY17149.1-2.66 %
  • GOLD(MCX 10 GM)486500.4 %
  • SILVER(MCX 1 KG)64467-0.29 %

ललितपुर में हादसा:एनएच-44 पर तेज रफ्तार कार ने किशोर को कुचला, गेहूं पिसाने जा रहा था

ललितपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
तेरईफाटक चौकी इंचार्ज महेन्द्र सिंह ने बताया कि हाइवे पर कार ने बालक को कुचल दिया, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। - Money Bhaskar
तेरईफाटक चौकी इंचार्ज महेन्द्र सिंह ने बताया कि हाइवे पर कार ने बालक को कुचल दिया, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ललितपुर जिले में नेशनल हाईवे- 44 पर ग्राम असउपुरा के पास तेज रफ्तार कार ने सड़क पार कर रहे किशोर को कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

कोतवाली तालबेहट अंतर्गत तेरई फाटक पुलिस चौकी के ग्राम हर्षपुर निवासी नरेश पुत्र बबलू रैकवार (14) सोमवार की शाम 4 बजे के करीब गेहूं पिसाने के लिए ग्राम असउपुरा जा रहा था, वह राष्ट्रीय राजमार्ग 44 पर स्थित ग्राम अउसपुरा के पास पहुंचा। सड़क पार करते समय वह कार की चपेट में आ गया।

झांसी की ओर जा रही थी कार
वह राष्ट्रीय राज्य मार्ग की सड़क को पार कर रहा था, तभी ललितपुर से झांसी की ओर जा रही एक कार ने नरेश को कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद कार सवार कार छोड़कर भाग निकले। घटना की सूचना मिलने पर ग्रामीण मौके पर पहुंचे। उन्होंने इसकी सूचना पुलिस चौकी इंचार्ज तेरईफाटक को दी।

पुलिस मौके पर पहुंची व शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। तेरईफाटक चौकी इंचार्ज महेन्द्र सिंह ने बताया कि हाइवे पर कार ने बालक को कुचल दिया, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।