पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

ललितपुर में दो पक्षों में चले लाठी-डंडे व तलवार:दो महिला समेत चार लोग घायल, 10 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज

ललितपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

ललितपुर सदर कोतवाली क्षेत्र के नदीपुरा मोहल्ले में दो पक्षों में किसी बात को लेकर जमकर लाठी-डंडे और तलवार चली। जिसमें एक पक्ष से एक युवक तलवार लगने से गम्भीर रूप से घायल हो गया। उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। युवक की हालत नाजुक होने पर चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। मारपीट की इस घटना में दूसरे पक्ष से दो महिलाओं सहित तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने दोनों पक्ष के 10 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है।

तलवार लगने से युवक घायल
एक पक्ष की नजमा ने बताया कि उसके पड़ोसी बेवजह बदनाम कर रहे हैं। जब इसका उलाहना देने पड़ोसी कुरेसा पत्नी स्वर्गीय कलीम के घर गए। जहां कुरेसा, उसकी पुत्री नीलू और पुत्र अमीर सहित आधा दर्जन लोगों ने लाठी-डंडों और तलवार से हमला कर दिया। तलवार लगने से उसका भाई गम्भीर रूप से घायल हो गया। जिसे उपचार के लिए झांसी मेडिकल कालेज रेफर किया गया है ।

ललितपुर में दो पक्षों में हुई मारपीट में दो महिला समेत चार लोग घायल।
ललितपुर में दो पक्षों में हुई मारपीट में दो महिला समेत चार लोग घायल।

घर में घुसकर गाली गलौज और मारपीट
दूसरे पक्ष की कुरेसा ने बताया कि वह शाम को घर में परिजनों के साथ बैठी हुई थी। तभी नजमा, उसका भाई सोनू, पुत्र कयूम और गुड्डू सहित चार लोग घर में घुसकर आए और गाली गलौज करते हुए लाठी-डंडों से उनपर हमला बोलते हुए मारपीट करना शुरू कर दिया। जिसके चलते वह, उसकी पुत्री नीलू और पुत्र आमिर घायल हो गए। उपचार के लिए उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

दोनों पक्षों से मिली है तहरीर
सदर कोतवाली प्रभारी मनोज कुमार मिश्रा ने बताया कि दोनों पक्षों से तहरीर मिली है। जिसके आधार पर एक पक्ष के 6 लोग और दूसरे पक्ष के चार लोगों के विरुद्ध मामला पंजीकृत कर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है।

खबरें और भी हैं...