पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57491.51-2.62 %
  • NIFTY17149.1-2.66 %
  • GOLD(MCX 10 GM)486500.4 %
  • SILVER(MCX 1 KG)64467-0.29 %

फिल्म निर्माताओं को भाने लगा बुंदेलखंड:ललितपुर में होगी पकड़ फिल्म की शूटिंग, युवा कलाकारों को मिल सकता है मौका

ललितपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बुन्देलखण्ड क्षेत्र के फिल्म निर्माता ने फिल्म पकड़ का महुर्त ललितपुर में किया। - Money Bhaskar
बुन्देलखण्ड क्षेत्र के फिल्म निर्माता ने फिल्म पकड़ का महुर्त ललितपुर में किया।

फिल्म निर्माताओं को बुन्देलखण्ड भाने लगा है, जिससे बुन्देलखण्ड क्षेत्र के युवा कलाकारों को फिल्मों में मौका मिल सकेगा। गुरूवार को बुन्देलखण्ड क्षेत्र के एक फिल्म निर्माता ने फिल्म पकड़ का महुर्त ललितपुर में किया। जिसमें ललितपुर जिले के निवासी व मुम्बई में अपना नाम रोशन कर चुके कलाकार मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

गुरूवार को कचहरी रोड पर स्थित एक स्थानीय होटल में फिल्म पकड़ का मुहर्त कार्यक्रम आयोजित हुआ, फिल्म के निर्माता निदेशक व लेखक राकेश कुमार सोनी ने बताया कि पकड़ फिल्म बुन्देलखण्ड क्षेत्र के परिवेश के हिसाब से बनाई जा रही है।

फिल्म में बुन्देलखण्ड क्षेत्र के कलाकारों को विशेष तौर पर मौका दिया जाएगा। क्योंकि बुन्देलखण्ड क्षेत्र के कलाकारों को मुम्बई में उतना उचित मौका नहीं मिलता है, जिसके चलते उन्होंने बुन्देलखण्ड क्षेत्र के कलाकारों को अपनी प्रतिभा निखारने के उद्देश्य से फिल्म बना रहे हैं।

ग्रामीण परिवेश पर आधारित है फिल्म

फिल्म ग्रामीण परिवेश पर आधारित होगी, जिसमें एक प्रधान द्वारा कोई कार्य नहीं किये जाने एक परेशान एक किसान गांव के विकास के लिए संकल्प लेता है और वह प्रधान से कार्य कराने के लिए उसके पुत्र की पकड़ कर लेता है। उन्होंने कहा कि इस फिल्म में मुख्य कलाकार के रूप में ललितपुर निवासी प्रसिद्ध फिल्म कलाकार अशोक देवलिया होंगे।

मुंबई के भी हैं कलाकार

उन्होंने बताया कि अशोक देवलिया ने जोधा अकबर, क्राईम पेट्रोल जैसे कई धारावाहिक में अच्छे रोल किये है। इस फिल्म में मुम्बई के भी कुछ कलाकार होंगे, साथ ही साथ ललितपुर, झांसी, ग्वालियर के कलाकारों को फिल्म में मौका दिया जायेगा और फिल्म की शूटिंग ललितपुर, ग्वालियर सहित अन्य जिलों में होगी। बुन्देलखण्ड क्षेत्र में फिल्म लोकेशन के हिसाब से अच्छी जगह है। उन्होंने कहा कि ललितपुर झांसी, चंदेरी, टीकमगढ, ग्वालियर, सागर, निवाड़ी, महोबा जैसे अच्छे पर्यटन क्षेत्र है।